Patwari exam rigged, canceled and a high level judicial inquiry: Deepak Sharma-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 24, 2020 1:55 am
Location
Advertisement

पटवारी परीक्षा में धांधली,रद्द की जाए और उच्चस्तरीय न्यायिक जांच हो : दीपक शर्मा

khaskhabar.com : सोमवार, 18 नवम्बर 2019 8:12 PM (IST)
पटवारी परीक्षा में धांधली,रद्द की जाए और उच्चस्तरीय न्यायिक जांच हो : दीपक शर्मा
धर्मशाला। पटवारी परीक्षा में सरकार ने धांधलियां की हैं।बहुत से परीक्षार्थी परीक्षा देने से बंचित रह गए।कईयों को रोल नंबर नहीं मिले।कईयों को एक जैसे ही रोल नंबर दे दिए गए।कई केंद्रों पर जम कर अपनों को नकल करवाई गई।ये सब सरकार की नाकामी को दर्शाता है।ये बात प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता दीपक शर्मा ने आज यहां जारी एक प्रेस विज्ञप्ति ने कही। उन्होंने मांग की कि पटवारी परीक्षा को रद्द किया जाए ताकि किसी किस्म का भेदभाव न हो।

उन्होंने कहा कि इस परीक्षा में जगह जगह अलग अलग तरीके से धांधलियां की गई हैं। प्रशासनिक अव्यवस्था से हाल बेहाल था।हज़ारों रुपए की फीस ले कर इसे गम्भीरता के साथ आयोजित नहीं किया गया ।इस आयोजन को रद्द किया जाना चाहिए ,दोबारा परीक्षा हो,परीक्षार्थियों की फीस वापस हो और इस धांधली की न्यायिक जांच की जानी चाहिए।दीपक शर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार में ये पहली बार देखने को मिल रहा है कि हर परीक्षा में बेरोज़गारों के साथ मजाक किया जा रहा है, उनका शोषण किया जा रहा है।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि अगर सरकार ने व्यवस्था नहीं सुधारी और इसी तरह बेरोज़गारों का शोषण होता रहा तो कांग्रेस पार्टी सरकार के विरुद्ध सड़कों पर उतरेगी और विरोध प्रदर्शन करेगी।दीपक शर्मा ने कहा कि आज बेरोज़गारी चरमसीमा पर है लेकिन सरकार उदासीन है।युवाओं का मज़ाक उड़ाया जा रहा है।

प्रदेश के नौजवान शोषण का शिकार हो रहे हैं और सरकार मूकदर्शक बनी हुई है।कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि बेरोज़गारी, आर्थिक मंदी, किसानों के शोषण सहित देश की आर्थिकी को तहसनहस करने में भाजपा सरकार ने कोई कोर कसर नहीं छोड़ रखी है। जिससे देश का युवा वर्ग हताश और निराश हो चुका है।दीपक शर्मा ने मांग की कि पटवारी परीक्षा के परीक्षार्थियों को निशुल्क दोबारा व्यवस्थित तरीके से परीक्षा का मौका दिया जाए और मुआवजा दिया जाए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement