Pathankot and Jalandhar award for best performance-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 26, 2019 3:37 pm
Location
Advertisement

पठानकोट और जालंधर को संपूर्ण सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए पुरस्कार

khaskhabar.com : रविवार, 10 फ़रवरी 2019 8:52 PM (IST)
पठानकोट और जालंधर को संपूर्ण सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए पुरस्कार
चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने शिक्षा, स्वास्थ्य, उद्योग, कृषि, कानून और व्यवस्था आदि सहित विभिन्न क्षेत्रों में बढिय़ा प्रदर्शन करने वाले जिलों को पुरूस्कारों से सम्मानित किया है। यह सम्मान इंडिया टुडे ग्रुप की तरफ से आज आयोजित एक कनक्लेव के दौरान दिए गए। राज्यभर में संपूर्ण प्रदर्शन के लिए डिप्टी कमिश्नर जालंधर वरिन्दर शर्मा ने सर्वश्रेष्ठ जिले का अवार्ड हासिल किया जबकि राज्यभर में संपूर्ण प्रदर्शन के लिए सबसे ज्यादा सुधार करने वाले पठानकोट जि़ले के डिप्टी कमिश्नर ने अवार्ड हासिल किया।

मुख्यमंत्री कार्यालय के एक प्रवक्ता ने बताया कि कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने शिक्षा के क्षेत्र में रूप नगर जिले को सबसे बढिय़ा जिले का अवार्ड दिया जबकि अमृतसर जिले के डिप्टी कमिश्नर कमलदीप सिंह संघा ने शिक्षा के क्षेत्रीय में सबसे ज़्यादा सुधार लाने वाले जिलेे के तौर पर अवार्ड प्राप्त किया। मुख्यमंत्री ने होशियारपुर की डिप्टी कमिश्नर ईशा कालिया को सेहत के क्षेत्र में सबसे बढिय़ा जि़ला होने का अवार्ड दिया जबकि डिप्टी कमिश्नर गुरदासपुर विपुल उज्जवल ने इस क्षेत्र में सबसे अधिक सुधार लाने वाले जिलेे का अवार्ड हासिल किया। डिप्टी कमिश्नर बरनाला धर्मपाल ने पानी और सैनीटेशन के क्षेत्र में सबसे बढिय़ा जि़ला होने का अवार्ड हासिल किया जबकि डिप्टी कमिश्नर मानसा अपनीत रियात ने इस क्षेत्र में सबसे ज्यादा सुधार लाने वाले जिलेे का अवार्ड हासिल किया।

बुनियादी ढांचों में बेहतरीन जि़ला होने का अवार्ड जालंधर के डिप्टी कमिश्नर वरिन्दर शर्मा को मिला जबकि इस क्षेत्र में सबसे अधिक सुधार लाने का अवार्ड फाजिल्का के डिप्टी कमिश्नर मनप्रीत सिंह ने हासिल किया। डिप्टी कमिश्नर रामबीर ने कानून और व्यवस्था में सबसे बढिय़ा जि़ला होने और इस क्षेत्र में सबसे ज्यादा सुधार लाने का अवार्ड हासिल किया। डिप्टी कमिश्नर पटियाला कुमार अमित ने कानून और व्यवस्था में विशेष अवार्ड प्राप्त किया। लुधियाना के डिप्टी कमिश्नर प्रदीप अग्रवाल ने कृषि में सबसे बढिय़ा जि़ला होने का अवार्ड हासिल किया जबकि डिप्टी कमिश्नर एस.ए.एस. नगर मोहाली गुरप्रीत कृषि में सबसे अधिक सुधार लाने के लिए अवार्ड हासिल किया।

मुख्यमंत्री ने सेवा क्षेत्र में सबसे बढिय़ा जिलेे का अवार्ड कपूरथला के डिप्टी कमिश्नर मुहम्मद तैयब को दिया जबकि इस क्षेत्र में डिप्टी कमिश्नर संगरूर घनश्याम थोरी ने सबसे ज्यादा सुधार लाने का अवार्ड हासिल किया। खुशहाली के क्षेत्र में डिप्टी कमिश्नर एस.ए.एस. नगर गुरप्रीत सपरा और डिप्टी कमिश्नर तरन तारन प्रदीप कुमार सब्बरवाल ने क्रमवार सबसे बढिय़ा जिलेे और इस क्षेत्र में सुधार लाने वाले जिलेे का अवार्ड हासिल किया। डिप्टी कमिश्नर फतेहगढ़ साहिब एस.एस. ढिल्लों ने उद्योग में सबसे बढिय़ा जिले का अवार्ड हासिल किया जबकि लुधियाना के डिप्टी कमिश्नर प्रदीप अग्रवाल ने इस क्षेत्र में सबसे ज्यादा सुधार लाने वाले जिले का अवार्ड हासिल किया। डिप्टी कमिश्नर फिऱोज़पुर बलविन्दर सिंह ने समूचे क्षेत्रों में सबसे ज्यादा सुधार लाने के लिए विशेष अवार्ड हासिल किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement