Parents scolded in Sitapur, UP, girl shot herself -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 17, 2022 4:23 pm
Location
Advertisement

यूपी के सीतापुर में माता-पिता ने डांटा, तो लड़की ने खुद को मारी गोली

khaskhabar.com : गुरुवार, 23 सितम्बर 2021 2:19 PM (IST)
यूपी के सीतापुर में माता-पिता ने डांटा, तो लड़की ने खुद को मारी गोली
सीतापुर । यूपी के सीतापुर में एक 18 वर्षीय लड़की ने अपने पिता की लाइसेंसी राइफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। लड़की ने यह घातक कदम इसलिए उठाया, क्योंकि उसके माता-पिता ने उसे पढ़ाई में लापरवाही को लेकर डांटा था। 18 वर्षीय लड़की सुमन को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

लड़की के पिता राम प्रकाश ने शुरू में पुलिस को बताया कि बुधवार को बदमाशों ने उसे गोली मारी लेकिन बाद में पता चला कि उसने अपने पिता की राइफल से खुद को गोली मारी है।

कोतवाली देहात के एसएचओ राजेश कुमार ने कहा कि एक डबल बैरल राइफल को जब्त कर लिया गया है और फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है।

उन्होंने कहा, "शुरूआत में हमें सूचना मिली कि अज्ञात बदमाशों ने एक लड़की को गोली मार दी। हम मौके पर पहुंचे और लड़की को जिला अस्पताल ले गए जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।"

हालांकि घटनास्थल से नमूने एकत्र करने के दौरान खून के धब्बे नहीं पाए गए जबकि मंदिर के पास से लड़की के शरीर पर गोली लगने का निशान पाया गया, जिस पर काले निशान भी थे।

कुमार ने कहा कि जब परिवार के सदस्यों से घटनाओं के क्रम का वर्णन करने के लिए कहा गया, तो प्रत्येक सदस्य ने अलग-अलग उत्तर दिए।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement