pappu yadav will have to give lalu yadav with great heart in the alliance only to survive the country-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 2:53 am
Location
Advertisement

महागठबंधन के लक्ष्यों को ‘ट्विटर राजद’ नहीं पूरा कर सकता : पप्पू यादव

khaskhabar.com : मंगलवार, 22 जनवरी 2019 08:17 AM (IST)
महागठबंधन के लक्ष्यों को ‘ट्विटर राजद’ नहीं पूरा कर सकता : पप्पू यादव
पटना। जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने यहां सोमवार को कहा कि बिहार में लालू प्रसाद का राजद ही महागठबंधन के लक्ष्यों को पूरा करा सकता है। उन्होंने इशारों ही इशारों में पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा कि महागठबंधन के लक्ष्यों को ‘ट्विटर राजद’ पूरा नहीं कर सकता।

उन्होंने तेजस्वी के ट्विटर चैपाल लगाने पर तंज कसते हुए कहा कि बिहार में ट्विटर वाला जमाना नहीं है, फिर भी लोग चैपाल लगा रहे हैं। यह महागठबंधन के लिए नुकसानदेह है। उन्होंने कहा कि वर्तमान हालत महागठबंधन को कमजोर करने वाला है।

उन्होंने कहा, ‘‘आज भी लालू प्रसाद और जन अधिकार पार्टी की विचारधारा एक है और इसी के रास्ते महागठबंधन को सफलता मिलेगी।’’

पटना में जन अधिकार पार्टी की राज्य कार्यकारिणी की बैठक के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए मधेपुरा से संासद ने कहा, ‘‘राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद बड़े दिल वाले हैं और बिहार में मौजूदा घटनाक्रम के बाद उन्हें बड़े दिल के साथ महागठबंधन में दखल देना होगा, तभी देश बचाने की लड़ाई सफल हो पाएगी।’’

लोकसभा चुनाव में महागठबंधन को कांग्रेस व राजद को बिहार की आधी-आधी सीटें बांट लेने की सलाह देते हुए उन्होंने कहा कि उसके बाद राजद और कांग्रेस अपने हिस्से के छोटे दलों को टिकट बांटना चाहिए। उन्होंने कांग्रेस को सुझाव देते हुए कहा कि बिहार के महागठबंधन में कांग्रेस की भूमिका अहम है, इसलिए उन्हें बड़े सूझबूझ के साथ छोटी पार्टियों का साथ देना चाहिए, जिससे उनका अहित न हो।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement