Panthic Dal success of converged to the Srbt Khalsa-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 17, 2022 9:02 am
Location
Advertisement

पंथक दल सरबत खालसा को सफल बनाने में जुटे

khaskhabar.com : बुधवार, 07 दिसम्बर 2016 10:07 PM (IST)
पंथक दल सरबत खालसा को सफल बनाने में जुटे
संगरूर। एक तरफ पंजाब सरकार रोकने में जुटी हुई है, दूसरी ओर पंथक दल सरबत खालसा को सफल बनाने में जुटे है। बेशक पंजाब सरकार तलवंडी साबो में कल प्रस्तावित पंथक जत्थेबंदियों के सरबत खालसा को रोकने के लिए हर कोशिश कर रही है लेकिन पंथक दलों के नेता लगातार पुलिस को चकमा देकर सरबत खालसा के स्थान की ओर आगे बढ़ रहे है। संगरूर से भी कई पंथक नेतायों ने तलवंडी साबो की ओर कूच किया।
संगरूर से आज सरबत खालसा में शिरकत करने निकले बाबा हरबंस सिंह जैनपुर वाले, बाबा बलजीत सिंह फक्खर रामपुरे वाले , बचित्र सिंह प्रधान ग्रन्थि सभा , बाबा दर्शन सिंह बाठा वाले और गुरनैब सिंह संगठन सचिव शिरोमणि अकाली दल (अमृतसर ) ने कहा है कि इस बार सरबत खालसा होकर रहेगा और रास्ते में आने वाली हर रुकावट को तोड़ दिया जायेगा।
पंथक जत्थेबंदियों द्वारा तलवंडी साबो में कल बुलाये गये सरबत खालसा को लेकर पंजाब में माहौल पूरी तरह से गरमाया हुआ है। पंजाब सरकार प्रस्तावित सरबत खालसा को रोकने के लिए पिछले कुछ दिनों से लगी है और पंथक नेतायों के घर पर छापेमारी करने समेत उनको गिरफ्तार भी किया जा रहा है वहीँ पंथक नेता भी इस बार सरबत खालसा को सफल बनाने के लिए लगातार तलवंडी साबो की ओर कूच कर रहे है आज भी कई पंथक नेता बाबा हरबंस सिंह जैनपुर वाले , बाबा बलजीत सिंह फक्खर रामपुरे वाले , बचित्र सिंह प्रधान ग्रन्थि सभा , बाबा दर्शन सिंह बाठा वाले और गुरनैब सिंह संगठन सचिव शिरोमणि अकाली दल (अमृतसर ) अपनी गाड़ियों में सवार होकर पुलिस को चकमा देते हुए संग्र्रू से तलवंडी साबो की ओर बढ़े इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए बाबा हरबंस सिंह ने कहा कि बादल परिवार ने हमेशा सिख कौम के साथ गद्दारी की है यही वजह है कि बादल सरकार सिख समुदाय द्वारा बुलाये गये सरबत खालसा को किसी भी कीमत पर सफल नही होने देना चाहती लेकिन उन्होंने कहा कि इस बार सिख कौम पूरी तरह से उत्साहित है और वो सरकार द्वारा लगाई गयी हर रोक को तोडती हुयी सरबत खालसा को हर हर हाल में सफल करेगी।.शिरोमणि अकाली दल (अमृतसर ) के संगठन सचिव गुरनैब सिंह ने कहा कि बादल सरकार सरबत खालसा को असफल करने की साजिश में दिन रात पंथक नेताओं के घरो पर छापेमारी करवा कर उनको काबू करने की कोशिश कर रही है लेकिन उन्होंने चेतावनी दी कि इस बार अगर सरबत खालसा को रोकने के लिए जिस तरह की कारवाई बादल सरकार करेगी वैसी ही कारवाई वो अकाली दल की मोगा रैली को रोकने के लिए करेंगे।

बाबा बनकर दरिंदा लूटता रहा बेटियों की आबरू , महीनों बाद खुला राज

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement