panchkula news : If the shortage of buses was not completed then the BJP is privatized of haryana roadways : Amandeep Chaudhary-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:34 pm
Location
Advertisement

बसों की कमी पूरी नहीं हुई तो रोडवेज के निजीकरण पर उतरी भाजपा : अमनदीप चौधरी

khaskhabar.com : शनिवार, 20 अक्टूबर 2018 5:31 PM (IST)
बसों की कमी पूरी नहीं हुई तो रोडवेज के निजीकरण पर उतरी भाजपा : अमनदीप चौधरी
कालका। हरियाणा रोडवेज के निजीकरण के खिलाफ रोडवेज कर्मचारी शनिवार को हड़ताल पर बैठे हैं, लेकिन तानाशाह सरकार कर्मचारियों की मांगों पर कोई गौर नहीं कर रही है, जबकि 10 हजार बसों की कमी को पूरा करने के बजाय सरकार रोडवेज का निजीकरण करने में जुटी है, जिसकी इंडियन नेशनल लोकदल कड़े शब्दों में निंदा करती है और पार्टी कर्मचारियों की मांगों का समर्थन करती है। यह बात इनेलो युवा नेता एवं पूर्व विधायक प्रदीप चौधरी के पुत्र अमनदीप चौधरी ने कालका में हड़ताल पर बैठे कर्मचारियों को समर्थन देते हुए कही। पूर्व विधायक की अनुपस्थिति में उन्होंने पार्टी की तरफ से समर्थन दिया।

अमनदीप चौधरी ने कहा कि रोडवेज कर्मचारी कोई अपना वेतन-भत्ता और अपने निजी स्वार्थ के लिए हड़ताल नहीं कर रहे, बल्कि रोडवेज को नुकसान का बहाना लगाकर निजीकरण पर उतरी सरकार को जगाने का काम कर रहे हैं। अमनदीप ने कहा कि आज बसों की हड़ताल के चलते आम आदमी भी परेशान है और सरकार इस बात की कोई चिंता नहीं कर रही है। कर्मचारी नेताओं ने कहा कि सरकार सोई हुई है और उनकी मांगों पर कोई ध्यान नहीं दे रही है। इस अवसर पर इनेलो के वरिष्ठ नेता गौतम भारद्वाज, सरपंच महेश शर्मा, इनेलो जिला महासचिव रामकरण चौधरी, पूर्व सरपंच सुच्चा राम, प्रवीन कुमार इत्यादि इनेलो नेता व पदाधिकारी भी मौजूद थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement