panchkula news : Agarwal yuvak yuvati parichay sammelan in Panchkula on 4th November-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 10:16 am
Location
Advertisement

पंचकूला में अग्रवाल युवक-युवती परिचय सम्मेलन 4 नवंबर को

khaskhabar.com : शुक्रवार, 19 अक्टूबर 2018 4:32 PM (IST)
पंचकूला में अग्रवाल युवक-युवती परिचय सम्मेलन 4 नवंबर को
पंचकूला। अग्रवाल विकास ट्रस्ट के प्रतिनिधियों की आवश्यक बैठक अग्रोहा विकास ट्रस्ट अग्रोहा धाम के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष व व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग की अध्यक्षता में हुई। बैठक में पंचकूला अग्रवाल भवन में 4 नवंबर 2018 को होने वाले अग्रवाल युवक-युवती परिचय सम्मेलन की तैयारियों पर विचार विमर्श किया गया।

अग्रोहा धाम के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने प्रतिनिधियों से कहा कि उत्तरी भारत का अग्रवाल युवक-युवती परिचय सम्मेलन ऐतिहासिक होगा। इसमें भारी संख्या में उत्तरी भारत के अग्रबंधु भाग लेंगे। गर्ग ने अग्रवाल समाज के व्यक्तियों से अपील की है कि वे लड़का-लड़की की शादियों में पहली मिलनी महाराजा अग्रसेन जी की लें, ताकि हमारी युवा पीढ़ी को महाराजा अग्रसेन की जीवनी के बारे में पता चल सके और उनके आदर्शों पर चल कर जनता की भलाई में ज्यादा से ज्यादा अपना योगदान देने में अपनी अहम भूमिका निभा सकें। राष्ट्रीय कार्यकारिणी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि महाराजा अग्रसेन ने देश में समाजवाद को बढ़ावा दिया।

कार्यक्रम के मुख्य संयोजक व जिला प्रधान सत्यनारायण गुप्ता ने कहा कि परिचय सम्मेलन की व्यवस्था के लिए हर राज्यों में अलग-अलग टीमें बनाई गई हैं और परिचय सम्मेलन में अग्रवाल युवक-युवतियों के परिचय वाली पुस्तक का विमोचन किया जाएगा। इस अवसर पर प्रमुख समाजसेवी विजय बंसल, अग्रवाल ट्रस्ट के प्रचार मंत्री नरेंद्र जैन, प्रदेश सचिव राजेश जैन, राम चरण सिंगला, कृष्ण गुप्ता, विवेक सिंगला, राहुल गर्ग, कृष्ण अग्रवाल, मुकेश मित्तल, हितेष गर्ग, महावीर जैन, सतपाल गर्ग, कृष्ण गोयल आदि अग्रवाल समाज के प्रतिनिधियों ने अपने विचार रखे।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement