pali news : Union Minister of State for Corporate Affairs PP Chaudhary to met Union Railway Minister Piyush Goyal-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 12:52 pm
Location
Advertisement

केन्द्रीय रेल मंत्री पियूष गोयल से मिले केन्द्रीय न्याय और कार्पोरेट अफेयर्स राज्यमंत्री पीपी चौधरी

khaskhabar.com : मंगलवार, 17 अक्टूबर 2017 9:55 PM (IST)
केन्द्रीय रेल मंत्री पियूष गोयल से मिले केन्द्रीय न्याय और कार्पोरेट अफेयर्स राज्यमंत्री पीपी चौधरी
जयपुर/पाली। केन्द्रीय विधि और न्याय और कार्पोरेट अफेयर्स राज्यमंत्री पीपी चौधरी ने मंगलवार को केन्द्रीय रेल मंत्री पियूष गोयल से मुलाकात कर अपने लोकसभा क्षेत्र में विभिन्न महत्वपूर्ण स्टेशनों पर रेलों के ठहराव, गाड़ियों के फेरे बढ़ाने, रेलगाड़ियों के विस्तार सहित कई मुद्दों पर चर्चा की।

केन्द्रीय राज्य मंत्री चौधरी ने रेल मंत्री को दिए पत्र में बताया कि पाली लोकसभा ऐसा क्षेत्र है, जहां का मुख्य व्यवसाय कृषि है, लेकिन राजस्थान में प्रायः पड़ने वाले सूखे की वजह से रोजी-रोटी के लिए अन्य प्रदेशों में जाना पड़ता है। ऐसे में उन्हें अपना सफर ट्रेनों से ही करना पड़ता है, लेकिन कई ऐसे महत्वपूर्ण स्टेशन, जहां आसपास में गांवों की संख्या काफी ज्यादा है और व्यापारिक सिलसिले से व्यापारियों को आने-जाने में दिक्कतें होती हैं। प्रवासी व्यापारियों एवं स्थानीय नागरिकों एवं स्थानीय जनप्रतिनिधियों द्वारा लम्बे समय से की जा रही मांग को देखते हुए राज्य मंत्री चौधरी ने रेल मंत्री से इसके लिए सकारात्मक कार्रवाई का अनुरोध किया। इस पर रेल मंत्री गोयल ने भरोसा दिलाया कि जल्द ही वे इस पर विचार कर पाली लोकसभा क्षेत्र के नागरिकों की मांगों को पूरा करने का प्रयास करेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement