pali news : Chief Minister vasundhara raje thinking made Rajasthan the leading state-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 12:59 am
Location
Advertisement

मुख्यमंत्री की सोच ने राजस्थान को बनाया अग्रणी राज्य

khaskhabar.com : शनिवार, 16 दिसम्बर 2017 11:33 PM (IST)
मुख्यमंत्री की सोच ने राजस्थान को बनाया अग्रणी राज्य
जयपुर/पाली। राज्य सरकार के कार्यकाल के चार वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में पाली जिला मुख्यालय स्थित राजकीय बांगड़ उमावि में शनिवार को भव्य जिला स्तरीय समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान पाली जिले के विकास से संबंधित उपलब्धियों एवं कार्यों की प्रदर्शनी लगाई गई। विभिन्न योजनाओं में पात्र व्यक्तियों को लाभान्वित किया गया एवं खादी, सहकारिता एवं रोजगार मेला आयोजित हुआ।

सभा में केंद्रीय विधि एवं न्याय मंत्री पीपी चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की दूरदर्शिता से भरे निर्णयों एवं योजनाओं ने राजस्थान को अग्रणी राज्यों में पंक्ति में लाकर खड़ा कर दिया है। उन्होंने कहा कि प्रत्येक वर्ष की समाप्ति पर इस सरकार ने अपना लेखा-जोखा आमजन के सामने पेश किया है और लेखा-जोखा लेकर वही व्यक्ति जनता के सामने जा सकता है, जिसने जनता के दुख-दर्द को दूर करने का काम किया हो।

ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री तथा जिले के प्रभारी मंत्री राजेंद्र राठौड़ ने राज्य एवं जिले की उपलब्धियों की चर्चा करते हुए कहा कि राज्य सरकार इस एक वर्ष में एक लाख 40 हजार युवाओं को नौकरी देगी और सरकारी सेवा के लिए युवाओं की उम्र भी 35 से बढ़ाकर 40 वर्ष कर दी गई है। राज्य में इस वित्तीय वर्ष में 6 लाख लोगों को आवास सहायता प्रदान की जाएगी।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/13
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement