pali news : chief minister vasundhara raje talked to BJP activists at meeting in ranakpur-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 24, 2019 8:37 am
Location
Advertisement

रणकपुर में बोलीं CM राजे-भाजपा एकमुख-एकजुट, कांग्रेस के कई मुख-कई गुट

khaskhabar.com : रविवार, 14 अक्टूबर 2018 6:21 PM (IST)
रणकपुर में बोलीं CM राजे-भाजपा एकमुख-एकजुट, कांग्रेस के कई मुख-कई गुट
पाली/जयपुर। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि विधानसभा चुनाव में हम एक बार फिर प्रचंड बहुमत से जीतेंगे और राजस्थान में भाजपा की सरकार बनाएंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा एकमुख, एकजुट, एकरूप और एक स्वरूप है, जबकि कांग्रेस के कई मुख, कई गुट, कई रूप और कई स्वरूप हैं। इनके कई नेता तो चुनाव से पहले ही मुख्यमंत्री बन गए हैं और अपना मंत्रिमंडल भी बना लिया है, लेकिन भाजपा कार्यकर्ताओं की मेहनत उनकी गलतफहमी दूर कर देगी।
राजे रविवार को पाली जिले के रणकपुर में विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं से रायशुमारी कार्यक्रम में बोल रही थीं। कार्यक्रम में चूरू जिले के 6, हनुमानगढ़ के 5, बीकानेर के 7, गंगानगर के 6 एवं जोधपुर के 7 विधानसभा क्षेत्रों सहित कुल 31 विधानसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ताओं से राय शुमारी की।

एक बार कांग्रेस, एक बार भाजपा की परंपरा नहीं

राजे ने कहा कि राजस्थान में एक बार कांग्रेस और एक बार भाजपा की परंपरा नहीं है, क्योंकि अगर ऐसा होता तो विकास के नाम पर कुछ भी नहीं करने वाली कांग्रेस 50 साल तक शासन नहीं करती। हमने 5 साल में जो विकास किया है, कांग्रेस 50 साल में भी नहीं कर पाई, इसलिए इस बार फिर से भाजपा की ही सरकार बनेगी। गौरव यात्रा में मिले अपार जन समर्थन से भी यह स्पष्ट है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के मार्गदर्शन में राजस्थान में फिर भाजपा का परचम लहराएगा और केन्द्र में भी फिर से मोदीजी की ही सरकार बनेगी।

एबीसी नहीं, कमल का फूल ही हमारा उम्मीदवार
कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में टिकट की दावेदारी पर सब कार्यकर्ताओं का अधिकार है, लेकिन टिकट मिलने के बाद कोई ‘ए बी सी’ नहीं कमल का फूल ही हमारा उम्मीदवार है। उन्होंने कहा कि कमल ही हमारा लक्ष्य है और जो भी कमल का फूल लेकर आए उसके साथ लगना है, फिर हमारी जीत निश्चित है।

कांग्रेस मानती है भाजपा सरकार की योजनाएं श्रेष्ठ
राजे ने कहा कि कांग्रेस कहती है कि भाजपा सरकार की अच्छी योजनाओं को हम बंद नहीं करेंगे। इसका सिर्फ यही मतलब है कि कांग्रेस ने यह मान लिया है कि भाजपा सरकार द्वारा संचालित योजनाएं जनकल्याण की दृष्टि से श्रेष्ठ हैं।

सुप्रीम कोर्ट में खानी पड़ी कांग्रेस को मात
मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस को हार का डर सता रहा है। इसलिए उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में शिकायत की थी कि राजस्थान की मतदाता सूची में फर्जी नाम हैं, लेकिन कांग्रेस को इस मामले में सुप्रीम कोर्ट में मात खानी पड़ी।

सील बंद बॉक्स में लिए सुझाव


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/3
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement