Pakistan video exposes ISI plan: Amarinder Singh-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 14, 2019 12:35 pm
Location
Advertisement

Kartarpur Corridor :पाकिस्तान के वीडियो से आईएसआई की योजना उजागर : अमरिंदर सिंह

khaskhabar.com : बुधवार, 06 नवम्बर 2019 9:00 PM (IST)
Kartarpur Corridor :पाकिस्तान के वीडियो से आईएसआई की योजना उजागर : अमरिंदर सिंह
चंडीगढ़। करतारपुर कॉरिडोर पर पाकिस्तानी वीडियो गीत में खालिस्तानी अलगाववादी नेताओं की तस्वीरों के इस्तेमाल पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने बुधवार को कहा कि यह साफ तौर पर उनकी इस बात को सही साबित कर रहा है कि इस ऐतिहासिक कॉरिडोर के पीछे पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई का छिपा एजेंडा है। गुरु नानक देव के 550वें प्रकाश पर्व पर विधानसभा के विशेष सत्र से इतर मीडिया कर्मियों से अनौपचारिक बातचीत में उन्होंने कहा कि वह कॉरिडोर को खोलने की उनके प्रधानमंत्री (इमरान खान) द्वारा घोषणा करने के दिन से ही पाकिस्तान के फैसले में आईएसआई की भूमिका को लेकर चेतावनी दे रहे थे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि भले ही कॉरिडोर ने ऐतिहासिक मंदिर के दर्शन को लेकर पूरे सिख समुदाय के लंबे समय के सपने को साकार किया है, लेकिन भारत आईएसआई के खतरे को नजरअंदाज नहीं कर सकता। उन्होंने अत्यधिक सावधानी बरतने पर जोर दिया।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, "यही वह चीज है, जिसे लेकर मैं शुरुआत से ही आगाह कर रहा हूं। उनका (आईएसआई) इसके पीछे एक नकारात्मक एजेंडा है। हमें बहुत सावधान रहना होगा।" उन्होंने कहा कि वीडियो ने आईएसआई की असली मंशा उजागर की है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement