Pakistan PM Imran Khan Fumes Against India-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 8:17 am
Location
Advertisement

पाकिस्तानी PM ने फिर उगला जहर! भारत के खिलाफ कही ये आपत्तिजनक व भडक़ाऊ बातें

khaskhabar.com : बुधवार, 05 फ़रवरी 2020 12:03 PM (IST)
पाकिस्तानी PM ने फिर उगला जहर! भारत के खिलाफ कही ये आपत्तिजनक व भडक़ाऊ बातें
कुआलालंपुर। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने मंगलवार को एक बार फिर भारत के खिलाफ आपत्तिजनक व भडक़ाऊ बातें कहीं। उन्होंने कहा कि भारत फासीवाद और चरमपंथ के रास्ते पर आगे बढ़ रहा है और अगर इसने यह रास्ता नहीं छोड़ा तो यह कई टुकड़ों में विभाजित हो जाएगा। एक्सप्रेस न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, मलेशिया के दौरे पर आए इमरान ने एडवांस इस्लामिक स्टडीज इंस्टीट्यूट में अपने संबोधन में यह बात कही।

एक सवाल के जवाब में इमरान ने कहा कि जब मैं प्रधानमंत्री बना तो मैंने सबसे पहले भारत से संपर्क किया। मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने समर्थन का यकीन दिलाते हुए कहा था कि हम अपने संबंधों को बेहतर बनाने के लिए जो कुछ हो सकेगा, करेंगे क्योंकि सबसे अधिक गरीब लोग हमारे इलाके में ही रहते हैं।

इमरान ने कहा, क्षेत्र में गरीबी दूर करने का सबसे बेहतरीन तरीका यही है कि दोनों देश आपस में व्यापार करें। तनाव जितना कम होगा, दोनों देश रक्षा पर उतना ही कम खर्च करेंगे और व्यापार पर अधिक खर्च करेंगे। इससे खुशहाली आएगी। इसके बाद इमरान ने कहा, भारत की तरफ से हमारी पेशकश को लगातार ठुकराया जा रहा है।

इसकी कोई व्यावहारिक वजह नहीं है बल्कि वजह यह है कि भारत पर एक चरमपंथी विचार ने कब्जा कर लिया है। जो कुछ भारत में हो रहा है, वह भारतीय जनता के लिए बेहद खतरनाक है और इससे भारत हमेशा के लिए विभाजित हो जाएगा और इसके टुकड़े हो जाएंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement