Pakistan Army Chief Qamar Javed Bajwa says, There can never be a compromise on Kashmir-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 3:59 am
Location
Advertisement

कश्मीर पर किसी तरह के समझौते का सवाल नहीं : पाकिस्तानी सेना प्रमुख

khaskhabar.com : बुधवार, 14 अगस्त 2019 7:00 PM (IST)
कश्मीर पर किसी तरह के समझौते का सवाल नहीं : पाकिस्तानी सेना प्रमुख
इस्लामाबाद। जम्मू एवं कश्मीर (J&K) के विशेष दर्जे को भारत द्वारा समाप्त करने के बाद पाकिस्तान में बेचैनी चरम पर पहुंचती दिख रही है। घबराहट की हालत में तमाम नेता भारत की तरफ से पैदा किसी अज्ञात भय से पीडि़त जैसे दिख रहे हैं और युद्ध की बातें कर रहे हैं। इसी सिलसिले की ताजा कड़ी में पाकिस्तान के सैन्य प्रमुख का बयान आया है कि पाकिस्तान की सेना सदैव कश्मीर के साथ खड़ी रहेगी और अपना राष्ट्रीय कर्तव्य निभाने से पीछे नहीं हटेगी।

पाकिस्तान में पाई जाने वाली बेचैनी का अंदाज इससे लग सकता है कि प्रधानमंत्री इमरान खान को लगता है कि भारत, पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर पर हमला कर सकता है। राष्ट्रपति आरिफ अल्वी ने बुधवार को कहा कि अगर उनके देश पर युद्ध थोपा गया तो वह पीछे नहीं हटेगा।

विपक्षी पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के प्रमुख बिलावल भुट्टो जरदारी ने मंगलवार को कहा कि कश्मीर पर अगर युद्ध की जरूरत पड़े तो देश इसके लिए तैयार है। अब, पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस पर अपने संदेश में देश के सैन्य प्रमुख जनरल कमर बाजवा ने कहा कि देश की सेना कश्मीर के साथ खड़ी है और इस मामले में राष्ट्रीय कर्तव्य के निर्वहन के लिए पूरी तरह से तैयार है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement