pakistan army chief qamar bajwa spews venom against india-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 15, 2018 10:39 am
Location
Advertisement

पाक की गीदड़भभकी! सरहद पर जो लहू बह रहा है, सभी का हिसाब लेंगे

khaskhabar.com : शुक्रवार, 07 सितम्बर 2018 10:40 AM (IST)
पाक की गीदड़भभकी! सरहद पर जो लहू बह रहा है, सभी का हिसाब लेंगे
इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बदल गए है लेकिन पाक की सोच नहीं बदली है। भारत के एक कदम बढाने पर दो कदम आगे बढ़ाने की बात करने वाली इमरान खान के पाकिस्तान ने अब भारत को धमकी दी है। पाकिस्तान एक बार फिर भारत को लेकर जहर उगल रहा है। चार लड़ाईयों में हार का सामना करने वाले पाकिस्तान ने भारत से खूनी जंग की घोषणा की है। पाकिस्तान के आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा ने कहा है कि सरहद पर जो लहू बह चुका है और जो बह रहा है, सभी का हिसाब लेंगे।
बाजवा ने पाकिस्तान के रक्षा दिवस पर डिफेंस डे सेरेमनी में भारत के खिलाफ ये जहर उगला है। पाकिस्तान के रावलपिंडी स्थित सैन्य मुख्यालय में 6 सितंबर को आयोजित डिफेंन्स डे सेरेमनी (रक्षा दिवस के कार्यक्रम) में चीफ ऑफ आर्मी स्टॉफ जनरल कमर जावेद बाजवा ने कहा, सरहद पर जो लहू बह चुका है और जो बह रहा है, सभी का हिसाब लेंगे।
आपको बता दें कि बाजवा उस पाकिस्तानी आर्मी का चीफ है जहां इमरान की नई सरकार बनी है। एक तरफ तो इमरान खान भारत से शांति की बात करते हैं, वहीं दूसरी तरफ उनके सेना प्रमुख आग उगल रहे हैं। बाजवा वही शख्स है जिसे नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान जाकर गले लगाया था। सिद्धू ने कहा था कि बाजवा ने उसने शांति की बात की थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement