Padmanabha Singh emotional appeal to vote for the youth-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 15, 2019 1:17 pm
Location
Advertisement

पद्मनाभ सिंह ने युवाओं को वोट देने की भावनात्मक अपील

khaskhabar.com : बुधवार, 24 अप्रैल 2019 6:45 PM (IST)
पद्मनाभ सिंह ने युवाओं को वोट देने की भावनात्मक अपील
राजसमंद। जयपुर के पूर्व शाही परिवार के सदस्य पद्मनाभ सिंह ने राजसमंद में भारतीय जनता युवा मोर्चा के सदस्यों को सम्बोधित किया। विश्व कप में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले प्रसिद्ध पोलो खिलाड़ी और देश के यूथ आइकन, पद्मनाभ सिंह का यहां के युवाओं द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। वे राजसमंद लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार एवं अपनी मां दीया कुमारी के समर्थन के लिए यहां आए हुए हैं।

उन्होंने युवाओं से वोट देने की भावनात्मक अपील की और कहा कि उनका वोट व्यर्थ नहीं जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि युवा ना सिर्फ स्वयं मतदान करें, बल्कि दूसरों को भी वोट डालने के लिए प्रेरित करें। सवाई पद्मनाभ सिंह ने कहा कि देश को सकारात्मक दिशा में ले जाने के लिए नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना चाहिए। उन्होंने जयपुर राजपरिवार का राजसमंद में गर्मजोशी से स्वागत करने के लिए सभी का आभार व्यक्त किया।

इससे पूर्व राजसमंद की वर्तमान विधायक, किरण माहेश्वरी ने कहा कि मतदान की तारीख 29 अप्रैल को बूथ प्रबंधन अत्यंत महत्वपूर्ण है। उन्होंने आगे बताया कि भारतीय जनता युवा मोर्चा के सदस्य इन चुनावों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement