Ovrspeed running Mercedes two men drunk dark for three homes-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 2:23 pm
Location
Advertisement

नशे में ओवरस्पीड मर्सीडीज चला रहे दो युवकों ने तीन घरों में अंधेरा किया

khaskhabar.com : सोमवार, 17 जुलाई 2017 5:06 PM (IST)
नशे में ओवरस्पीड मर्सीडीज चला रहे दो युवकों ने तीन घरों में अंधेरा किया
लुधियाना। नशे में ओवरस्पीड मर्सीडीज कार चला रहे दो युवकों ने रविवार रात स्कूटर पर जा रहे तीन युवकों को कुचल दिया जिससे इन युवकों की मौत हो गई। इनमें से एक युवक फरार हो गया जबकि दूसरे को पुलिस ने पकड़ लिया। ये युवक धनाढ्य परिवारों से लग रहे हैं। अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि कार असलियत में चला कौन रहा था। इस मामले में थाना पीएयू की पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर बृज मोहन ने बताया कि इस मामले में एक युवक को हिरासत में लिया गया है जबकि उसके रिश्तेदार को दिल्ली से लाया जा रहा है जोकि घटना के बाद डर के मारे भाग गया था।

पुलिस इस बात की जांच भी कर रही है कि हादसे के समय कार कौन चला रहा था। क्योंकि हिरासत में लिए गए युवक के बारे में घटनास्थल पर मौजूद पी.सी.आर. के जवानों का कहना है कि उक्त युवक कार नहीं चला रहा था। पुलिस ने मृतक के पारिवारिक सदस्यों को भरोसा दिलाया है कि उनके साथ इंसाफ होगा, जो भी इस मामले में आरोपी होगा, उसके खिलाफ कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी। दूसरी तरफ मृतक नौजवानों के परिवारों का कहना था कि जिस नौजवान को पुलिस ने पकड़ा है, कार उस समय वही चला रहा था और वह ही इस घटना के लिए जिम्मेदार है।

परांठे खाने जा रहे थे मर्सीडीज सवार
अब तक की जांच में सामने आया है कि मर्सीडीज सवार युवक पहले इनोवा में सवार थे। जो पहले लोधी क्लब से बी.आर.एस. नगर अपने घर गए, जहां उन्होंने मर्सीडीज कार ली और रेलवे स्टेशन की तरफ परांठे खाने निकल पड़े। आशंका जताई जा रही कि युवक नशे में थे और हादसे के समय कार ओवर स्पीड थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement