Outside board spa center, High-profile prostitution-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 8, 2020 1:33 am
Location
Advertisement

Ghaziabad : स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट का धंधा, 19 लड़के और 10 लड़कियां गिरफ्तार

khaskhabar.com : सोमवार, 07 अक्टूबर 2019 4:21 PM (IST)
Ghaziabad : स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट का धंधा, 19 लड़के और 10 लड़कियां गिरफ्तार
गाजियाबाद। देश की राजधानी दिल्ली से सटे यूपी के हाईटेक शहर गाजियाबाद के इंदिरापुरम में स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट के काले कारोबार का भंड़ाफोड़ पुलिस ने किया है। इस सिलिसले में कई अय्याश किस्म के रईसजादों सहित धंधे के मास्टरमाइंड और कॉलगर्ल्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। गाजियाबाद पुलिस ने सोमवार को आईएएनएस को बताया कि पकड़ी गईं लड़कियों की संख्या 10 है, और बाकी 19 पुरुष हैं। इनमें से अधिकांश, पुलिस कार्रवाई के दौरान अर्धनग्न हालत में पड़े मिले।

गाजियाबाद पुलिस के मुताबिक, इंदिरापुरम के नीतिखंड इलाके में जिन तीन स्पा सेंटर्स में देह व्यापार का यह कारोबार चल रहा था, उनके नाम जन्नत, मैप्पल-1 और मैप्पल-2 है। पुलिस ने यह छापेमारी इलाके के एसडीएम के साथ मिलकर की।

तीनों स्पा सेंटर को सील कर दिया गया है। मौके से पुलिस को एक स्पा सेंटर की संचालिका भी मिली है। पुलिस का दावा है कि तीनों जगह से कंडोम तथा अन्य आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है।

इस सेक्स रैकेट के तार सफेदपोशों से जुड़े होने की बात से भी पुलिस ने इंकार नहीं किया है। गाजियाबाद जिला पुलिस के मुताबिक जांच जारी है।

यहां 800 रुपये से लेकर तीन हजार रुपये तक में लड़की सेक्स के लिए उपलब्ध रहती थी। शनिवार-रविवार की मध्य रात्रि की गई इस छापेमारी से पहले जून महीने में भी गाजियाबाद पुलिस ने ऐसी ही एक बड़ी कार्रवाई की थी। उस वक्त वैभव खंड में चल रहे दो ऐसे ही देह व्यापार के अड्डों को नेस्तनाबूद किया गया था।

छापे के दौरान पुलिस को राजहंस कॉम्पलैक्स के इन तीनों स्पा सेंटरों में से कुछ के भीतर तहखाने भी मिले हैं। इन्हीं तहखानों में लड़कियों को छिपाकर रखा जाता था, ताकि पुलिस छापे के दौरान वे जल्दी किसी के हाथ न आएं।

उल्लेखनीय है कि लड़कियों को तहखानों में छिपाने का जुगाड़ अब तक दिल्ली के रेड लाइट एरिया जीबी रोड पर ही अक्सर देखने में सामने आया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement