Our path and pace are right, therefore, the opposition also thinks our iron: PM Modi-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 4:26 pm
Location
Advertisement

हमारा रास्ता और रफ्तार सही इसीलिये विरोधी भी हमारा लोहा मानते हैं : मोदी

khaskhabar.com : शुक्रवार, 26 अप्रैल 2019 09:29 AM (IST)
हमारा रास्ता और रफ्तार सही इसीलिये विरोधी भी हमारा लोहा मानते हैं : मोदी
वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को बनारस में रोड शो के बाद एक होटल में सभा को संबोधित किया। प्रबुद्धजनों से संवाद में पीएम मोदी ने कहा कि मेरा कर्तव्य बनता है कि आपसे दूसरे पांच साल मांगूं उससे पहले पांच साल का हिसाब दूं। लोग 70 साल का नहीं दे रहे हों, ये उनकी मर्जी। मेरा जीवन ऐसा है कि शरीर का कण-कण और समय का पल-पल, उसका पाई-पाई का हिसाब आपके चरणों में रखता हूं।

उन्होंने कहा कि आप सभी की पूजा करने का, सेवा करने का हर अवसर मेरे लिए सौभाग्य की तरह है। आज मैं काशीवासियों के आशीर्वाद लेते-लेते मां गंगा का आशीर्वाद लेने चला गया और फिर एक बार आपका आशीर्वाद लेने आया हूं। आपकी अनुमति हो तो कल मैं नामांकन करूंगा।

उन्होंने कहा कि मैं आपको विश्वास दिलात हूं कि ये चौकीदार अपनी निष्ठा और ईमानदारी से कभी नहीं डिगेगा। मैं काशी की मर्यादा नहीं झुकने दूंगा। मैं देश नहीं झुकने दूंगा। बाबा विश्वनाथ की इस नगरी में यहां का हर व्यक्ति मेरे लिए पूजनीय है।

बोले, पांच साल में काशी से मिला प्यार अविस्मरणीय
काशी महान मनीषियों भगवान बुद्ध, तुलसीदास और रविदास की धरती है। यहां जब जब आते हैं तो उनका संबंध सिर्फ मतपत्रों तक सीमित नहीं है। यहां के लोगों से हमारा दिल का नाता है। हम यहां के सुख-दुख में बराबर के भागीदार हैं।

पूरा देश बदलाव महसूस कर रहा है
पीएम ने कहा, पूरा देश बदलाव महसूस कर रहा है। नया भारत आतंकियों का मुंहतोड़ जवाब दे रहा है। हमारा रास्ता और रफ्तार सही है। विरोधी भी हमारा लोहा मानते हैं। वजह यह है कि काशी स्वास्थ्य सुविधाओं का केंद्र बन रहा है। बनारस से लटके हुए तार गायब हो रहे हैं। रेलवे स्टेशनों को सुधारने के साथ ही यहां सुविधाएं भी बढ़ाई गई हैं।

पांच साल में नहीं हुआ कोई हमला
आतंकवाद के मुद्दे पर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि पिछले पांच वर्षों में भारत के किसी शहर, किसी पवित्र संस्थान या मंदिर पर कोई आतंकी हमला नहीं हो सका है। इतना बड़ा कुंभ का मेला सुख शांति के साथ देश ने अनुभव किया। जम्मू-कश्मीर में आतंकी अब बहुत थोड़े से दायरे में सिमट कर रह गए हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement