Organized Asia Fruit Logistica on September 4th, 2019-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 19, 2019 10:57 am
Location
Advertisement

एशिया फ्रूट लॉजिस्टिका का आयोजन 4 से 6 सितंबर 2019 को, कहां पर, यहां पढ़ें

khaskhabar.com : सोमवार, 20 मई 2019 4:09 PM (IST)
एशिया फ्रूट लॉजिस्टिका का आयोजन 4 से 6 सितंबर 2019 को, कहां पर, यहां पढ़ें
शिमला । विश्व में ताजे फलों और सब्जियों के कारोबार में लगी अग्रणी कंपनियाँ एशिया फ्रूट लॉजिस्टिका में साथ आने और अपने उत्पादों व सेवाओं के प्रदर्शन के लिये तैयार हैं। ताजे फलों और सब्जियों की उपज के क्षेत्र के लिये एशिया के सबसे बड़े और सर्वाधिक महत्वपूर्ण मंचों में से एक यह व्यापार आयोजन 4 से 6 सितंबर 2019 को हांगकांग में होगा।

एशिया फ्रूट लॉजिस्टिका के भारत प्रतिनिधि कीथ सुंदरलाल ने कहा आगामी संस्करण अब तक की सबसे प्रभावी और प्रेरक प्रदर्शनी होगा। नियमित प्रदर्शकों के अलावा नई भारतीय और वैश्विक कंपनियों की रूचि और भागीदारी भी देखने को मिलेगी। फ्रेश प्रोड्यूस के लिए इस अग्रणी ट्रेड शो का स्तर एक बार फिर वैश्विक होगा क्योंकि इसमें 46 देशों के प्रदर्शक भाग लेंगे। भारत में अनारों और ताजा सब्जियों के सबसे बड़े निर्यातकों में से एक के बी एक्सपोर्ट्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कौशल खाखर ने कहा म विगत 5 वर्षों से एशिया फ्रूट लॉजिस्टिका में भाग ले रहे हैं और नये ग्राहकों से मिलने, मौजूदा ग्राहकों तक पहुँचने और ब्राण्ड को मजबूत बनाने के लिये यह एक शक्तिशाली मंच है। इस आयोजन से बाजार को लेकर हमारी समझ बढ़ती है और हमारे बिजनेस नेटवर्क का विस्तार होता है।

इस वर्ष ताजा बूटियों मसालों और अंकुरण श्रेणी के साथ.साथ फ्रोजन फ्रूट एंड वेजीटैबल सेक्टर की बड़ी कंपनियों को एशिया फ्रूट लॉजिस्टिका में अपने उत्पादों के प्रदर्शन का अवसर मिलेगा। इस आयोजन में पहली बार ग्रीनहाउसेस और ग्रीनहाउस टेक्नोलॉजी समेत तकनीकी समाधानों की श्रृंखला भी होगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement