Opposition spoiling the atmosphere under the guise of Farmer Bill- CM Yogi-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 9, 2021 4:36 am
Location
Advertisement

किसान बिल की आड़ में महौल खराब कर रहा विपक्ष- सीएम योगी

khaskhabar.com : शनिवार, 26 सितम्बर 2020 8:50 PM (IST)
किसान बिल की आड़ में महौल खराब कर रहा विपक्ष- सीएम योगी
जौनपुर/देवरिया । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार किसानों के हित में कार्य कर रही है, वहीं विपक्ष बिल को लेकर जनता को बरगला रहा है। माहौल खराब करने का काम कर रहा है।

मुख्यमंत्री शनिवार को जौनपुर और देवरिया दौरे पर थे। दोनों सीटों पर उपचुनाव होने हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि, "एक नेता संसद में बैठता है, उन्हें पता नहीं कि गन्ना कहां पैदा होता है। उन्हें लगता है कि गन्ना आम की तरफ पेड़ पर लटकता है। किसानों के हित में बिल को पारित कराया है। इससे किसानों की आय दोगुनी होगी। बिचौलियों से मुक्त करने की दिशा में यह कदम बढ़ाया गया है। किसान बिल की आड़ में विपक्ष में माहौल खराब कर रहा है।"

जौनपुर में उन्होंने कहा कि, "हमारी सरकार ग्रेट इच्छाशक्ति के साथ संकट के समय में खड़ी है। यह संकट का दौर है और हर कोई परेशान है। ऐसे में सरकार सभी की मदद के लिए दृढ़ संकल्पित है। मल्हनी में विधानसभा उपचुनाव होना है। अन्य चुनावों की तरह न तो बड़ी-बड़ी रैलियां होंगी न जनसभा। ऐसे में भाजपा के एक-एक पदाधिकारी व कार्यकर्ता चाहे वह बूथ स्तर का हो या जिला स्तर का। सभी की जिम्मेदारी है कि वह तन-मन से लगकर मल्हनी की यह सीट जीतकर भाजपा की झोली में डाले। हर कार्यकर्ता एक-एक वोटर से घर-घर जाकर संपर्क करे और उन्हें भाजपा के पक्ष में मतदान के लिए प्रेरित करते हुए यह सीट जीतने के लिए पूरी तल्लीनता से अभी से लग जाएं।"

उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं को बूथ जीतने का मंत्र दिया। भाजपा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे बूथ की जिम्मेदारी लें। बूथ स्तर तक संगठन को मजबूत करते हुए लोगों का जनसमर्थन हासिल करें।

उन्होंने कहा कि अगर बूथ जीत गए तो, देवरिया सदर सीट सहित उपचुनाव में प्रदेश की सभी आठ सीटें जीत जाएंगे।

मुख्यमंत्री ने देवरिया मंडल अध्यक्ष, महामंत्री, सेक्टर संयोजकों के साथ बैठक में देवरिया सदर विधायक को याद किया। कहा कि, "हमारे जनप्रिय विधायक जन्मेजय सिंह का दुर्भाग्यपूर्ण निधन हो गया। मैं उन्हें श्रद्घांजलि अर्पित करता हूं। उनके निधन से देवरिया सदर विधानसभा सीट खाली हुई है। यहां उपचुनाव होगा, चुनाव में भाजपा कार्यकर्ताओं को लगना होगा। एक-एक कार्यकर्ता की जिम्मेदारी है कि वह तैयारी में जुट जाएं और विकास योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाएं।"

उन्होंने कहा कि देवरिया में विकास को आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी कार्यकर्ताओं की है। एक-एक वोट जोड़ने की जिम्मेदारी कार्यकर्ताओं को निभानी होगी। अगर उपचुनाव में सफलता मिलेगी तो हमें भी अच्छा करने की प्रेरणा मिलेगी।

--आईएएनएस

विकेटी/एएनएम

स्पष्टीकरण / जानकारी के लिए कृपया संपर्क करें
कार्यालय फ़ोन: +91-120-4822400
मोबाइल फ़ोन: +91-9910331556
अथवा ई-मेल करे support@ians.in
Chanakya TXT दुनिया भर से ब्रेकिंग न्यूज और शीर्ष समाचारों के लिए @iansnews.in को फॉलो करें Facebook दुनिया भर से ब्रेकिंग न्यूज और शीर्ष समाचारों के लिए @IANSKhabar को फॉलो करें Tweets दुनिया भर से ब्रेकिंग न्यूज और शीर्ष समाचारों के लिए @iansindia को फॉलो करें Youtube दुनिया भर से ब्रेकिंग न्यूज और शीर्ष समाचारों के लिए @iansnews.in को फॉलो करें Instagram यहां क्लिक करें:
राष्ट्रीयअंतर्राष्ट्रीयव्यापार/अर्थव्यवस्थासिनेमा/मनोरंजन/फैशनखेलअपराध/आपदा/दुर्घटनाराजनीतिसमाज/धर्म/जीवनशैलीकूटनीति/प्रवासीआतंकवादमौसम/पर्यावरण/वन्यजीवशिक्षा/कला/संस्कृति/किताबेंस्वास्थ्य/विज्ञान/प्रौद्योगिकीआव्रजन/ कानून/ अधिकाररक्षा/सुरक्षाफीचरकोरोना वायरसपाकिस्तान पर नजर सी वोटरग्लोबल देसीऋषि कपूरसुशांतअयोध्याआईपीएल 2020

होमहमारे बारे मेंडाउनलोडसेवाएँतकनीकी सहायतासदस्यता लेंहमसे संपर्क करेंगोपनीयता नीतिनियम और शर्तें करियर साइटमैप
© 2020 आईएएनएस इंडिया प्राईवेट लिमिटेड.

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement