Opposed Kejriwal-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 2:01 pm
Location
Advertisement

बादल और उनके डंडों से नहीं डरते-केजरीवाल

khaskhabar.com : बुधवार, 23 नवम्बर 2016 5:58 PM (IST)
बादल और उनके डंडों से नहीं डरते-केजरीवाल
संगरूर । पंजाब के दौरे पर आये दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने कहा है कि न तो वो पंजाब के मुख्यमंत्री बादल के डंडो से डरते है और न ही उनको बादल से कोई सुरक्षा चाहिए बादल पर यह हमला अरविन्द केजरीवाल ने जिला संगरूर के धुरी में रैली दौरान बोला। केजरीवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री होने के बावजूद उन पर कल पंजाब में कुछ चंद लोगो ने डंडो से हमला बोला। बादल की गाडी पर तो ऐसा हमला कभी नही हुआ।
पंजाब में मिशन 2017 के तहत दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पंजाब में ताबड़तोड़ रैलियां कर पंजाब की सत्ता पर काबिज अकाली सरकार पर जहाँ तीखे हमले बोल रहे है वहीँ वो कांग्रेस और इसके प्रधान कैप्टन अमरिंदर सिंह पर भी खूब बरस रहे है जिला संगरूर में धुरी रैली दौरान उन्होंने अकाली दल के मुख्यमंत्री बादल और कांग्रेस के कैप्टन अमरिंदर सिंह पर खूब भडास निकाली इस रैली दौरान अरविन्द केजरीवाल ने आरोप लगाया कि कल पंजाब दौरे दौरान उन की गाडी पर कुछ लोगो ने डंडो से हमला कर दिया था। उन्होंने आरोप लगाया कि वो बादलो के इन डंडो से डरने वाले नही है और न ही उनको बादलो से कोई सुरक्षा की जरूरत है
रैली का विरोध

पंजाव के जिला संगरूर में आप नेता अरविंद केजरीवाल की धूरी में रैली थी। रैली के वाहर जहा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आप नेता केजरीवाल का जम कर विरोध किया। वही रैली को सम्वोधन करने जा रहे केजरीवाल के काफिले पर चूडियां भी फैकी।. इस मौके पुलिस और कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताओं के वीच खूव धक्का मुक्की हुई । प्रदर्शन कर रही महिला कार्यकर्ता खंगूडा ने कहा कि वह केजरीवाल से कुछ सवालो के जवाव चाहते थे परन्तु केजरीवाल उनसे भाग रहे है इसके चलते ही हमने उन पर चूडियां फैकी है उनको गिफ्ट की है।


बेटी की शादी में पहुंचे आमिर खान, परिवार ने नहीं लिया जोडा, तस्वीरें

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement