One intruder will be removed from the country: Amit Shah-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 8, 2019 12:41 am
Location
Advertisement

देश से एक-एक घुसपैठिए को निकाला जाएगा : अमित शाह

khaskhabar.com : शुक्रवार, 08 फ़रवरी 2019 10:33 PM (IST)
देश से एक-एक घुसपैठिए को निकाला जाएगा : अमित शाह
महराजगंज। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को एक बार फिर राम मंदिर का मुद्दा उठाया और कहा कि भाजपा सरकार जल्द से जल्द श्रीराम मंदिर बनाने के लिए कटिबद्ध है। शाह शुक्रवार को महाराजगंज में गोरखपुर क्षेत्र के बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने लोकसभा चुनाव में यूपी से 74 प्लस सीट जीतने का दावा किया। वहीं राम मंदिर, आरक्षण, घुसपैठ और तीन तलाक के मसले पर बुआ-भतीजा और राहुल बाबा (बसपा मुखिया मायावती, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी) को निशाने पर लिया।

शाह ने कहा कि बुआ व भतीजा के कार्यकाल में मच्छर व माफिया परेशान करते थे। जब से भाजपा की सरकार बनी है, दोनों गायब हो गए हैं। उन्होंने कहा कि घुसपैठिए बुआ-भतीजे के लिए वोटबैंक हो सकते हैं। अगर फिर से मोदी सरकार आयी तो देश से एक-एक घुसपैठिए को निकाला जाएगा

उन्होंने कांग्रेस को निशाने पर लिया और कहा कि भाजपा वंशवाद के आधार पर नहीं चलती है, हमारी पार्टी लोकतंत्र के आधार पर चलती है। सभी पार्टियों में अकेली भारतीय जनता पार्टी ही ऐसी है जहां जीत का आधार उसके नेता नहीं बल्कि बूथ के अध्यक्ष होते हैं। भाजपा का एक सामान्य कार्यकर्ता भी पार्टी का अध्यक्ष बन सकता है और चाय बेचने वाला भी प्रधानमंत्री बन सकता है।

उन्होंने गोरखपुर में कई विकास कार्यों को गिनाते हुए केंद्र की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार की तारीफ की और प्रदेश में योगी सरकार बनने के बाद माफिया यहां से पलायन कर गए हैं। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा के राज में उत्तर प्रदेश में निजाम का राज था, मुख्यमंत्री योगी की सरकार ने प्रदेश को उनसे मुक्ति दिलाने का काम किया है। जिन्होंने मिलकर यहां टेररिज्म का कॉरिडोर बनाया था। लेकिन योगी सरकार आते ही हमने इनके इस कॉरिडोर को उखाड़ फेंकने का काम किया है। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा ने प्रदेश में टैररिज्म कारीडोर बनाया था, हमने डिफेंस कारीडोर बनाया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement