one died in road accident in ambedakarnagar-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 10:56 pm
Location
Advertisement

ट्रक से कुचलकर कांवड़िये की मौत, गुस्साई भीड़ ने कई वाहन फूंके

khaskhabar.com : गुरुवार, 27 जुलाई 2017 9:23 PM (IST)
ट्रक से कुचलकर कांवड़िये की मौत, गुस्साई भीड़ ने कई वाहन फूंके
अंबेडकरनगर। अयोध्या से जल लेकर मया टांडा मार्ग पर आ रहे कांवरियों के समूह में से एक कांवड़िये की ट्रक की चपेट में आ जाने से हुई मौत और कथित रूप से उसके शव को पुलिस द्वारा छिपाने की सूचना के बाद कांवरियों ने हंगामा किया। इस दौरान कई ट्रकों को आग के हवाले कर दिया गया।

यह घटना गुरुवार सुबह एनटीपीसी के निकट खैरपुर के पास घटी, जिससे आक्रोशित कांवरियों ने फायर ब्रिगेड वाहन को भी नहीं जाने दिया। पुलिस का कहना है कि हालात काबू में हैं। मृत कांवरिये की पहचान नहीं हो सकी है, जिसके लिए प्रयास जारी है।

मौके पर जिलाधिकारी अखिलेश सिंह पुलिस अधीक्षक सुधीर सिंह सहित पूरा प्रशासनिक अमला घटना स्थल पर पहुंचा और आक्रोशित कांवरियों को समझाते हुए स्थिति नियंत्रित किया।

जिलाधिकारी ने बताया, "मृत कांवरिया की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। पहचान हो जाने के बाद उसके परिजनों को समुचित सहायता उपलब्ध कराई जाएगी। फिलहाल इस घटना को लेकर आसपास के मार्गो से गुजर रहे कांवरियों में आक्रोश देखा गया, लेकिन प्रशासनिक सूझबूझ से स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है। उधर प्रशासन ने आम नागरिकों से किसी तरह की अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील भी की है।"

घटना से आक्रोशित कांवरियों द्वारा बरियावन बाजार में एक ट्रक, एक रोडवेज बस, एक लग्जरी कार को क्षतिग्रस्त कर दिया गया। क्षेत्राधिकारी नगर राघवेंद्र मिश्रा, उप जिलाधिकारी सदर विवेक मिश्र, अकबरपुर कोतवाल आर.एल. पटेल, संबलपुर थानाध्यक्ष रामअवतार सहित भारी संख्या में सुरक्षा बल मौके पर मौजूद उपद्रवी कांवरियों को बरियावन बाजार से बाहर निकाल दिया।

-आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement