On the instructions of Chief Minister Ashok Gehlot, 60 senior journalists approved the amount of respect-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 2:21 am
Location
Advertisement

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निर्देश पर 60 वरिष्ठ पत्रकारगण को सम्मान राशि स्वीकृत

khaskhabar.com : मंगलवार, 07 अप्रैल 2020 08:09 AM (IST)
मुख्यमंत्री  अशोक गहलोत के निर्देश पर 60 वरिष्ठ पत्रकारगण को सम्मान राशि स्वीकृत
जयपुर । मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की बजट घोषणा के अनुसरण में राजस्थान वरिष्ठ अधिस्वीकृत पत्रकार सम्मान योजना के अंतर्गत प्रदेश के 60 वरिष्ठ पत्रकारगण को सम्मान योजना की राशि स्वीकृत कर दी गई है।

सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के आयुक्त महेंद्र सोनी ने बताया कि प्रदेश के 60 वर्ष से अधिक आयु के ऎसे वरिष्ठ पत्रकारगण जिन्होंने जीवन पयर्ंत पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी सेवाएं दी है को 5000 रुपये मासिक सम्मान राशि स्वीकृत की गई है।

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री गहलोत ने कोरोना महामारी के संक्रमण के कारण लॉकडाउन की स्थिति में पत्रकारगण को सेवाओं का सम्मान देने के लिए तत्काल सम्मान राशि स्वीकृत करने के निर्देश दिए थे तदनुसार 60 वर्ष से अधिक आयु के अधिस्वीकृत 60 पात्र वरिष्ठ पत्रकारगण जिन्होंने विभाग द्वारा चाही गई सूचनाएं उपलब्ध करा दी थी, को प्रतिमाह 5000 रुपये की सम्मान राशि स्वीकृत की गई है, शेष रहे 60 वर्ष से अधिक आयु के अधिस्वीकृत पत्रकारगण जो निर्धारित पात्रता रखते हैं, उनके द्वारा विभाग को वांछित सूचनाएं उपलब्ध करवाते ही शेष प्रकरणों में भी स्वीकृति जारी कर दी जायेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement