On the fourth Navaratri the Deputy Commissioner worshiped in the temple of Shri Mata Mansa Devi-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 8:04 pm
Location
Advertisement

चौथे नवरात्रे पर उपायुक्त ने श्री माता मनसा देवी मंदिर में की पूजा अर्चना

khaskhabar.com : मंगलवार, 09 अप्रैल 2019 5:40 PM (IST)
चौथे नवरात्रे पर उपायुक्त ने श्री माता मनसा देवी मंदिर में की पूजा अर्चना
पंचकूला। 6 से 14 अप्रैल तक चैत्र नवरात्रों में श्री माता मनसा देवी मंदिर पंचकूला व काली माता मंदिर कालका में मेला आयोजित किया जा रहा है। मंगलवार को उपायुक्त एवं मनसा देवी श्राईन बोर्ड के चेयरमैन डाॅ. बलकार सिंह ने मंदिर में नतमस्तक होकर महामाई के दर्शन किये और यज्ञशाला में आयोजित हवन यज्ञ में अपने परिजनों के साथ आहुति डाली।

उपायुक्त ने इस मौके पर कहा कि मेले और त्योहार भारतीय संस्कृति की पहचान हैं। उन्होंने कहा कि सभी धर्मों के लोग सम्मान के साथ इन आयोजनों का हिस्सा बनते है, जो अनेकता में एकता की भारती की अनूठी पहचान को प्रतिबिंबित करता है। उन्होंने इस मेले में हरियाणा के साथ साथ देश के अन्य राज्यों से आने वाले श्रद्धालुओं के लिए माता मनसा देवी श्राईंन बोर्ड द्वारा किये गये प्रबंधों की जानकारी भी प्राप्त की और उपलब्ध करवाई जा रही सुविधाओं पर संतोष जाहिर किया।

मनसा देवी श्राईंन बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एस.पी. अरोड़ा ने बताया कि श्रीमाता मनसा देवी मेला पंचकूला व काली माता मंदिर कालका में तीसरे नवरात्र पर 8 अप्रैल को श्रद्धालुओं द्वारा 2044219 रुपये का नकद चढ़ावा चढ़ाया गया है। जिसमें से माता मनसा देवी में 1727006 रुपये तथा श्री काली माता मंदिर में 317213 रुपये का चढ़ावा चढ़ा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement