old men climbed 165 feet high tower-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 26, 2020 9:09 pm
Location
Advertisement

सरपंच पर मकान तुड़वाने का आरोप, 165 फीट ऊंचे टावर पर चढ़ा बुजुर्ग

khaskhabar.com : मंगलवार, 10 दिसम्बर 2019 8:11 PM (IST)
सरपंच पर मकान तुड़वाने का आरोप, 165 फीट ऊंचे टावर पर चढ़ा बुजुर्ग
चंडीगढ़। हरियाणा के हिसार जिले के सुलखनी गांव का एक 60 वर्षीय बुजुर्ग 165 फीट ऊंचे टावर पर चढ़ गया। गांव के सरपंच पर अपना मकान तुड़वाने का आरोप लगा कर उसने टावर से कूद कर जान दे देने की धमकी दी।
टावर के इर्द-गिर्द इकट्ठे हुए ग्रामीणों ने इस बारे में पुलिस को सूचित किया। डीएसपी संजय बिश्नोई पुलिस कर्मचारियों के साथ मौके पर पहुंचे। टावर पर चढ़े निहालदीन को आश्वासन दिया गया कि उनका मकान तुड़वाने के मामले में सरपंच और खंड विकास व पंचायत अधिकारी के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। परिवार के लोगों ने भी निहालदीन से नीचे उतरने की गुहार लगाईं गई, लेकिन उसने सब सुना-अनसुना कर दिया। इसके बाद मौके पर पहुंची एसडीएम शालिनी चेतल ने कहा कि वे खुद मामले की जांच करेंगी और जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
निहालदीन का कहना है कि पुरानी रंजिश के चलते सरपंच धर्मपाल ने जेसीबी से उसका मकान गिरवा दिया। जब इस मामले की जिला प्रशासन को शिकायत दी तो उसे देख लेने की धमकियां दी गई। शिकायत वापस लेने के लिए भी लगातार दवाब बनाया जा रहा है। ऐसे में इन्साफ मिलता नजर नहीं आया तो जान देने के इरादे से निहालदीन टावर पर चढ़ गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement