Officers car knocks down man, stirs protest-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 7, 2021 2:50 pm
Location
Advertisement

पुलिस कमिश्नर फरीदकोट की गाड़ी ने 2 लोगों को कुचला, एक की मौत

khaskhabar.com : रविवार, 28 अप्रैल 2019 4:11 PM (IST)
पुलिस कमिश्नर फरीदकोट की गाड़ी ने 2 लोगों को कुचला, एक की मौत
बठिंडा। पुलिस कमिश्नर फरीदकोट की गाड़ी ने सडक़ किनारे खड़े होकर बस का इंतजार कर रहे 2 लोगों को टक्कर मार दी। हादसे में एक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर घायल हो गया। जानकारी के अनुसार, शनिवार दोपहर को फरीदकोट के पुलिस कमिश्नर हरजीत सिंह अपनी इनोवा गाड़ी संख्या (PB 04 F 0003) से पटियाला साइड से बठिंडा की ओर आ रहे थे।

दोपहर करीब 3 बजे भुच्चों मंडी के गांव लैहरा बेगा के समीप गुरु रामदास कालेज के सामने प्रवासी मजदूर माली रमेश कुमार और सुरक्षा कर्मी सुरजीत सिंह सडक़ के किनारे बस की प्रतिक्षा कर रहे थे। इतने में पुलिस कमिश्नर की तेज रफ्तार गाड़ी ने सडक़ के किनारे खड़े दोनों व्यक्तियों को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में प्रवासी मजदूर माली रमेश कुमार की मौके पर मौत हो गई जबकि सुरक्षा कर्मी सुरजीत सिंह घायल हो गया।

हादसे के दौरान गाड़ी सडक़ किनारे लगे साईन बोर्ड को तोड़ते हुए मिट्टी के टिब्बे से टकरा कर पलट गई। हादसे के बाद गाड़ी में सवार पुलिस कर्मी मौके से भाग गए। मृतक के परिजनों व गांववासियों ने शव को सडक़ पर रख पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए नेशनल हाईवे 7 पर जाम लगा लिया। एसएसपी बठिंडा डा. नानक सिंह को मौके पर पहुंच कर स्थिति को संभाला।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement