Officers and employees will be honored at the Republic Day celebrations-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 24, 2019 10:17 pm
Location
Advertisement

गणतंत्र दिवस समारोह में नवाजे जाएंगे अधिकारी एवं कर्मचारी

khaskhabar.com : मंगलवार, 15 जनवरी 2019 7:36 PM (IST)
गणतंत्र दिवस समारोह में नवाजे जाएंगे अधिकारी एवं कर्मचारी
कांगड़ा । उपायुक्त कांगड़ा संदीप कुमार ने कहा कि अपने-अपने कार्यालयों में उत्कृष्ट कार्य करने वाले अधिकारियों एवं कर्मचारियों को उनकी सराहनीय सेवाओं के लिए 26 जनवरी को धर्मशाला के पुलिस मैदान में होने वाले जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह में सम्मानित किया जाएगा। वे मंगलवार को धर्मशाला में गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियों का जायजा लेने के लिए आयोजित बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे।
बैठक में उपायुक्त ने गणतंत्र दिवस समारोह के बेहतर आयोजन के लिए संबंधित विभागों को सभी तैयारियां समय रहते पूरा करने के निर्देश दिए। उन्होंने संबंधित विभागों को समारोह के दृष्टिगत शहर की साफ सफाई सुनिश्चित बनाने और शहर में स्थित विभिन्न स्मारकों की स्वच्छता हेतु भी विशेष प्रबन्ध करने के अलावा गणतंत्र दिवस पर इन स्मारकों में स्थापित प्रतिताओं पर माल्यर्पण करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि गणतंत्र दिवस पर स्वतंत्रता सेनानियों एवं उनके परिजनों के साथ ही शहीदों के परिजनों को आमंत्रित किया जायेगा।
उपायुक्त ने कहा कि 26 जनवरी को प्रातः 10ः30 बजे शहीद स्मारक में माल्यार्पण के उपरांत प्रातः 11 बजे समारोह के मुख्यातिथि पुलिस मैदान धर्मशाला में राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे। इस दौरान पुलिस, होमगार्ड, एनएसएस, एनसीसी कैडेट्स की प्लाटूनों द्वारा शानदार मार्च पास्ट निकाला जाएगा। मुख्यातिथि के जनता के नाम संदेश के उपरांत विभिन्न सांस्कृतिक दलों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए जाएंगे। इस मौके सेना के जवानों की टुकड़ी मार्शल आर्ट कार्यक्रम ‘गतका’ प्रस्तुत करेगी।
बैठक में एएसपी बद्री सिंह, एसडीएम धर्मशाला धर्मेश रमोत्रा सहित अन्य विभागों के अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement