Nun Harassment Case: Kerala Police interrogated Bishop in Punjab-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 26, 2018 3:28 am
Location
Advertisement

नन उत्पीड़न मामला : केरल पुलिस ने पंजाब में बिशप से पूछताछ की

khaskhabar.com : मंगलवार, 14 अगस्त 2018 2:43 PM (IST)
नन उत्पीड़न मामला : केरल पुलिस ने पंजाब में बिशप से पूछताछ की
जालंधर। केरल पुलिस ने मंगलवार को यहां एक नन के साथ यौन उत्पीडऩ मामले में रोमन कैथोलिक डिओसिस बिशप फ्रांको मुलाक्कल से पूछताछ की। इस संबंध में अभी तक कोई भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। बिशप से पूछताछ सोमवार देर रात शुरू हुई और मंगलवार सुबह समाप्त हुई।

केरल की टीम पूछताछ के लिए शुक्रवार को चंडीगढ़ से जालंधर पहुंची थी, जिसके बाद बिशप ने टीम से मुलाकात करने से मना कर दिया। केरल पुलिस टीम ने फादर एंटोनी और जालंधर डिओसिस मुख्य जनसंपर्क अधिकारी फादर पीटर से भी पूछताछ की। केरल के तीन पत्रकारों के साथ भी दुव्र्यवहार किया गया, जब उन्होंने मुलाक्कल से पूछताछ की कोशिश की।

यहां पूछताछ करने आई केरल पुलिस टीम को पंजाब के उनके समकक्षों ने सुरक्षा मुहैया कराई है। इससे पहले टीम ने शुक्रवार और शनिवार को जालंधर डिओसिस के नन से मुलाकात की। कानून एवं व्यवस्था की स्थिति के मद्देनजर पंजाब पुलिस ने केरल के टीम को सुरक्षा मुहैया कराई।

पुलिस उपाधीक्षक ए.टी. सुभाष की अगुवाई में शुक्रवार को जब छह सदस्यीय टीम जालंधर पहुंची तो, डिओसिस के कई समर्थक जालंधर में चर्च के परिसर में इक_ा हो गए। एक नन ने जून में आरोप लगाया था कि मुलाक्कल ने केरल के समीप कोट्टायम के एक कॉन्वेंट में वर्ष 2014 से 2016 के बीच उसके साथ यौन उत्पीडऩ किया। मुलाक्कल ने हालांकि ऐसे किसी भी आरोप से इनकार किया है।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement