NSUI intensifies its protest in Andhra Pradesh over Agneepath scheme-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 14, 2022 2:24 pm
Location
Advertisement

एनएसयूआई ने 'अग्निपथ' योजना को लेकर आंध्र प्रदेश में अपना विरोध तेज किया

khaskhabar.com : बुधवार, 29 जून 2022 7:07 PM (IST)
एनएसयूआई ने 'अग्निपथ' योजना को लेकर आंध्र प्रदेश में अपना विरोध तेज किया
अमरावती। सरकार द्वारा अग्निपथ योजना शुरू किए जाने के बाद भी भारतीय राष्ट्रीय छात्र संघ (एनएसयूआई) ने आंध्र प्रदेश में अपना विरोध तेज कर दिया है। छात्र संगठन ने तीन दिनों में तीन विश्वविद्यालयों में आंदोलन का नेतृत्व किया। कृष्णा देवराय विश्वविद्यालय से सोमवार को 'छात्र सत्याग्रह' की शुरूआत करते हुए विरोध प्रदर्शन मंगलवार को अनंतपुर श्री वेंकटेश्वर विश्वविद्यालय, तिरुपति और बुधवार को आचार्य नागार्जुन विश्वविद्यालय, गुंटूर पहुंचे।

एनएसयूआई के राष्ट्रीय महासचिव नागेश करियप्पा ने कहा कि केंद्र सरकार को सशस्त्र बलों में अग्निपथ भर्ती योजना पर पुर्नर्विचार करना चाहिए। संसद और यदि आवश्यक हो तो हम अदालत में जाएंगे, पिछले 3 दिनों में हम सभी 3 विश्वविद्यालयों में पहुंचे, हमें भारी प्रतिक्रिया मिली।"

सेना के उम्मीदवारों के साथ कई छात्रों ने बुधवार को नागार्जुन विश्वविद्यालय के परिसर के अंदर तिरंगा रैली में भाग लिया और उसके बाद हस्ताक्षर अभियान चलाया। नागेश ने कहा कि वे 5 जुलाई तक राज्य के हर विश्वविद्यालय में आंदोलन करेंगे। एनएसयूआई कांग्रेस के नेतृत्व के साथ इस मुद्दे को संसद और राज्य विधानसभा में भी उठाएगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement