NSA on drug trader in Jabalpur -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 19, 2021 6:01 am
Location
Advertisement

जबलपुर में नशीली दवाओं का कारोबार करने वाले पर एनएसए

khaskhabar.com : शुक्रवार, 02 अप्रैल 2021 12:35 PM (IST)
जबलपुर में नशीली दवाओं का कारोबार करने वाले पर एनएसए
जबलपुर। मध्य प्रदेश के कई हिस्सों में नशीली और प्रतिबंधित दवाओं का कारोबार चल रहा है। जबलपुर से भी एक ऐसा ही कारोबारी सामने आया है, जिसके खिलाफ जिलाधिकारी कर्मवीर शर्मा ने राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम के तहत कार्यवाही की है। बताया गया है कि सिद्धबाबा निवासी महेश साहू बीते कुछ सालों से नशीली एवं प्रतिबंधित दवाओं जैसे फेनारामाईन, लेजेसिक, ल्यूपीजेसिक एवं एविल का बिना वैधानिक दस्तावेजों एवं डॉक्टरी सलाह के विक्रय करने में लिप्त है। उसके खिलाफ विभिन्न थाना क्षेत्रों में नौ अपराध भी पंजीबद्ध हैं एवं कुछ मामले सक्षम न्यायालय में विचाराधीन हैं।

आधिकारिक जानकारी के अनुसार, पुलिस अधीक्षक के प्रतिवेदन के आधार पर जिलाधिकारी ने एनएसए की कार्रवाई की है। उसे तीन माह के लिए केंद्रीय जेल भेजा गया है।

पुलिस अधीक्षक द्वारा दिये गये प्रतिवेदन में कहा गया है कि पूर्व में आपराधिक मामलों में अभियोजन एवं प्रतिबंधात्मक कार्यवाही किये जाने के बावजूद महेश साहू के आचरण में कोई सुधार नहीं आया है। प्रतिवेदन में उसकी समाज विरोधी इन गतिविधियों पर नियंत्रण के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम के तहत कार्यवाही करने की अनुशंसा की गई थी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement