Noida: robbed of UGC joint secretary son, kept driving in the car for midnight hours-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 13, 2019 8:01 pm
Location
Advertisement

नोएडा : यूजीसी के संयुक्त सचिव के बेटे से लूट, आधी रात घंटों कार में घुमाते रहे

khaskhabar.com : सोमवार, 23 सितम्बर 2019 4:48 PM (IST)
नोएडा : यूजीसी के संयुक्त सचिव के बेटे से लूट, आधी रात घंटों कार में घुमाते रहे
गौतमबुद्ध नगर। हथियारबंद बदमाशों ने नोएडा में आधी रात के वक्त एक युवक का अपहरण कर लिया। उसके बाद बदमाश पीड़ित को घंटों सड़क पर कार में इधर-उधर घुमाते रहे। इस सबके बाद भी सड़क पर रात्रि-गश्त कर रही नोएडा पुलिस को भनक तक नहीं लगी। पीड़ित के पिता विश्वविद्यालय अनुदान आयोग (यूजीसी) में संयुक्त सचिव बताए जाते हैं। पुलिस के अनुसार, यह घटना 19-20 सितंबर की रात 12 से एक बजे के बीच की है। लुटेरे मोबाइल फोन और लैपटॉप लूट कर ले गए। पीड़ित का नाम अनुज है। अनुज के पिता का नाम सुरेंद्र सिंह है।

पुलिस ने बताया कि घटना उस वक्त घटी, जब अनुज नोएडा सेक्टर-76 में एक दोस्त से मिलकर वापस लौट रहा था। घटना के वक्त वह अपनी कार में था। अनुज सेक्टर 52 मेट्रो स्टेशन के नीचे सिगरेट जलाने के लिए रुके हुए थे। उसी वक्त उन्हें तीन बदमाशों ने हथियारों के बलबूते काबू कर लिया। बदमाशों ने अनुज के सिर पर किसी हथियार की बट मारकर उन्हें कार की पिछली सीट पर डाल दिया था।

पुलिस ने बताया कि कई घंटे इधर-उधर घुमाते रहने के बाद घटनास्थल से करीब 15-16 किलोमीटर दूर घूकना इलाके में पेट्रोल पंप के पास कार खराब हो गई। तब बदमाश अनुज को छोड़कर फरार हो गए। पीड़ित ने मुसीबत के वक्त एक ऑटो चालक को एक हजार रुपये में घर पहुंचाने को कहा, फिर भी उसने मदद करने से मना कर दिया।

उल्लेखनीय है कि जिला पुलिस ने तीन दिन तक घटना को मीडिया से छिपाए रखा। जब लुटेरे गिरफ्तार कर लिए गए तब प्रेस-कांफ्रेंस करके जिला पुलिस के अधिकारियों ने सोमवार को इस घटना के बारे में बताया।

इस सिलसिले में पुलिस ने सेक्टर 49 थाने में अपहरण और लूट का मामला दर्ज किया है। सोमवार दोपहर बाद गौतमबुद्ध नगर जिला पुलिस प्रवक्ता ने आईएएनएस को बताया, 'तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बदमाशों से पूछताछ की जा रही है।'

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement