Noida: Pakistan Zindabad slogans raised in the procession amid Hindustan Zindabad, three arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 2, 2021 6:50 am
Location
Advertisement

नोएडा: जुलूस में हिंदुस्तान जिंदाबाद के बीच लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, तीन गिरफ्तार

khaskhabar.com : बुधवार, 20 अक्टूबर 2021 8:55 PM (IST)
नोएडा: जुलूस में हिंदुस्तान जिंदाबाद के बीच लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, तीन गिरफ्तार
नई दिल्ली। नोएडा के सेक्टर 20 थाना क्षेत्र में जुलूस निकालने के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद नारे लगने का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर वीडियो वारयल होने के बाद नोएडा पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए वीडियो की जांच कराई, जिसमें वीडियो को सत्य माना गया है। जानकारी के अनुसार, नोएडा पुलिस द्वारा 3 लोगों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

दरअसल मंगलवार को ईद मिलाद-उल-नबी के मौके पर शहर में जुलूस निकाला गया। जिसमें नोएडा सेक्टर 8 स्थित काफी भीड़ इकट्ठा हुई, उसी दौरान नारेबाजी भी की जाने लगी।

वीडियो के शुरूआत में, इस्माल जिंदाबाद और हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए। उसी वक्त एक व्यक्ति माइक पर पाकिस्तान बोल देता है और इकट्ठा भीड़ जिंदाबाद बोल देती है।

जानकारी के अनुसार, जिस वक्त यह नारे लगे उस वक्त सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस भी मौके पर मौजूद थी।

नोएडा डीसीपी राजेश एस ने आईएएनएस को बताया कि, हमने इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है साथ ही वीडियो की भी जांच कराई है, प्रथम ²ष्टि में हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे के बीच में कोई व्यक्ति पाकिस्तान बोल देता है, जिसके कारण भीड़ भी जिंदाबाद बोल देती है।

नोएडा के एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने आईएएनएस को बताया कि, हमने वीडियो की विशेषज्ञों से जांच कराई, जांच के बाद पता लगा कि वीडियो के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की गई। आरोपियों पर हमने संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज भी कर लिया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement