Noida admin acts tough on abusive politician, demolishes illegal structure-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 8:09 pm
Location
Advertisement

नोएडा सोसाइटी मामले में श्रीकांत त्यागी की अवैध दीवार और छज्जे पर चला बुलडोजर

khaskhabar.com : सोमवार, 08 अगस्त 2022 1:53 PM (IST)
नोएडा सोसाइटी मामले में श्रीकांत त्यागी की अवैध दीवार और छज्जे पर चला बुलडोजर
नोएडा । नोएडा सोसाइटी मामले में एक के बाद एक कार्रवाई होनी शुरू हो गई है। अपने पुराने नोट को तामील करते हुए नोएडा अथॉरिटी ने तथाकथित नेता श्रीकांत त्यागी की सोसाइटी में बनाई गई अवैध प्रॉपर्टी पर बुलडोजर चलाया है। उत्तर प्रदेश की नोएडा अथॉरिटी टीम ने सेक्टर 93 बी स्थित ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी पहुंचकर महिला से बदसलूकी करने वाले नेता श्रीकांत त्यागी के अवैध निर्माण पर हथौड़ा चला दिया है। आरोपी ने अपने फ्लैट के आस-पास अवैध निर्माण कर रखा था, जिसे बुलडोजर की मदद से तोड़ दिया गया। गैंगस्टर लगाकर श्रीकांत त्यागी की तलाश की जा रही है, लेकिन वह अबतक पुलिस के हाथ नहीं लगा है।

नोएडा अथॉरिटी टीम ने श्रीकांत त्यागी के अवैध निर्माण बुलडोजर चला दिया। आरोपी ने अपने फ्लैट के आस-पास अतिक्रमण कर रखा था।

श्रीकांत त्यागी सोसाइटी का मेटेनेंस चार्ज भी नहीं देता था और अथॉरिटी के नोटिस को अपने रसूख से रुकवा देता था। श्रीकांत त्यागी के अवैध निर्माण की शिकायत सोसाइटी में रहने वाले लोग साल 2019 से कर रहे थे, लेकिन अपने रसूख के चलते वह कार्रवाई नहीं होने देता था।

आईएनएस के पास अथॉरिटी की नोटिस की एक्सक्लूसिव कॉपी मौजूद है, जिसमें अथॉरिटी ने 16/10/2019 में ही श्रीकांत त्यागी को नोटिस भेजा था, लेकिन कार्यवाही नहीं की थी। लेकिन महिला से बदसलूकी का वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन हरकत में आया और अब उसका अवैध निर्माण बुलडोजर से हटा दिया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement