Noida: 2 arrested in Moti Goyal murder case-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 16, 2024 1:59 pm
Location
Advertisement

नोएडा : मोती गोयल हत्या मामले में 2 गिरफ्तार

khaskhabar.com : बुधवार, 25 अप्रैल 2018 08:05 AM (IST)
नोएडा : मोती गोयल हत्या मामले में 2 गिरफ्तार
नोएडा । रियल एस्टेट कारोबारी मोती गोयल की हत्या में शामिल दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने मंगलवार को इस बात की जानकारी दी। जीबी नगर पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान ग्रेटर नोएडा के इकोटेक-3 के अंर्तगत सुनपुरा निवासी अमित और दनकौर के प्रेम नगर निवासी राहुल के रूप में हुई है।
पुलिस ने अमित के पास से हत्या में इस्तेमाल एक पॉइंट30 बोर की पिस्तौल और कारतूस जब्त किया है। साथ ही राहुल के पास से एक पॉइंट32 बोर की पिस्तौल और दो कारतूस जब्त किए हैं। अपराध में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल को भी जब्त कर लिया गया है।
गोयल की 16 अप्रैल की शाम करीब पांच बजे नोएडा के सेक्टर 49 पुलिस थाने के अंतर्गत हिंडन विहार इलाके में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।
पुलिस ने कहा कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि हत्या में शामिल संदिग्ध हरेंद्र प्रधान से पैसे लेने के लिए सरफाबाद पार करने वाले हैं, जिसके बाद पुलिस ने इलाके में तलाशी अभियान तेज कर दिया। प्रधान ने ही गोयल की हत्या के लिए उन्हें सुपारी दी थी।
पुलिस ने सोमवार रात करीब 11 बजे एक बाइक पर सवार दो लोगों को रुकने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने पुलिस पर गोलियां चलानी शुरू कर दी और भाग निकले। पुलिस ने उनका पीछा कर बरोला में गिरफ्तार कर लिया।
दोनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है और कथित रूप से खुलासा किया कि जीबी नगर इलाके के कंसारी गांव के निवासी हरेंद्र प्रधान ने गोयल की हत्या के लिए दोनों को पांच-पांच लाख रुपये देने की पेशकश की थी। उसी ने उन्हें पिस्तौल मुहैया कराई थी और काम खत्म होने के बाद पैसे देने का वादा किया था।
पुलिस अधिकारी प्रभात दीक्षित ने कहा, "हम जल्द ही हरेंद्र प्रधान को गिरफ्तार करेंगे।"
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement