Nobody has vaccination for Rathd Theatrology virus: Sushil Modi-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 26, 2020 11:12 am
Location
Advertisement

राजद के 'थेथरोलॉजी वायरस' का टीका किसी के पास नहीं : सुशील मोदी

khaskhabar.com : गुरुवार, 19 मार्च 2020 10:15 PM (IST)
राजद के 'थेथरोलॉजी वायरस' का टीका किसी के पास नहीं : सुशील मोदी
पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव द्वारा बिहार सरकार से 18 सवाल पूछे जाने के बाद बिहार के उप मुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने गुरुवार को पलटवार किया। मोदी ने कहा कि राजद के हर सवाल का जवाब है, लेकिन उसके 'थेथरोलॉजी वायरस' का कोई टीका किसी के पास नहीं है। भाजपा नेता ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा, "बिहार राज्य की प्रति व्यक्ति आय, हर गांव को बिजली के साथ बढ़ी प्रति व्यक्ति खपत, वाहनों की बिक्री में कई गुना वृद्घि और हवाई यात्रियों की बढ़ती संख्या बताती है कि रोजगार बढ़ने से लाखों लोग गरीबी रेखा से ऊपर उठे हैं। राजद के हर सवाल का जवाब है, लेकिन उसके थेथरोलॉजी वायरस का कोई टीका किसी के पास नहीं।"

सुशील मोदी ने एक अन्य ट्वीट में राजद पर निशाना साधते हुए लिखा, "राजद विधानसभा में सवाल नहीं पूछता, सिर्फ हंगामा करता है और सदन के बाहर रोज सवाल पूछता है।"

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि राजग सरकार सड़क, बिजली, पानी, स्कूल, अस्पताल, कृषि रोडमैप जैसे हर सेक्टर में लगातार विकास कर हर सवाल का जवाब अपने काम से दे रही है।

तेजस्वी यादव ने बुधवार को बिहार सरकार से 18 सवाल पूछकर उन पर जवाब मांगा। तेजस्वी ने सरकार पर युवाओं के प्रति गंभीर नहीं होने का आरोप लगाते हुए कहा था कि करोड़ों बेरोजगार युवाओं के भविष्य से जुड़े संबंधित सवालों का जवाब सरकार जरूर देगी।

तेजस्वी ने पूछा कि राज्य में आईटी कंपनियां क्यों नहीं आ सकती हैं? आईटी पार्क क्यों नहीं बना? मछली उत्पादन बढ़ाकर हर जिले में मछली बाजार की व्यवस्था क्यों नहीं की जाती? 15 साल में कितने उद्योग लगे और कितने पुराने बंद हुए?

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement