No minister is responsible for misuse of one rupee in Modi government: Jayaram Thakur-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2019 6:42 am
Location
Advertisement

मोदी सरकार में किसी भी मंत्री पर एक रूपये के दुरूपयोग का आरोप नहीं : जयराम ठाकुर

khaskhabar.com : रविवार, 14 अप्रैल 2019 7:05 PM (IST)
मोदी सरकार में किसी भी मंत्री पर एक रूपये के दुरूपयोग का आरोप नहीं : जयराम ठाकुर
शिमला। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार के 5 वर्षों के कार्यकाल में किसी एक भी मंत्री पर भ्रष्टाचार का एक रुपए के दुरुपयोग का भी आरोप नहीं लगा है और यह केंद्र में मोदी सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि है। जबकि दूसरी ओर कांग्रेस आजादी के समय से ही भ्रष्टाचार में लिप्त रही है। आजादी के बाद आज तक जब भी कांग्रेस को मौका मिला है, कांग्रेस ने जमकर भ्रष्टाचार किया है। उन्होंने कहा कि आजाद भारत की पहली सरकार के जीप घोटाले से लेकर वर्तमान में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ तक कांग्रेस का इतिहास भ्रष्टाचार से भरा पड़ा है।

मुख्यमंत्री ने तुगलक रोड चुनावी घोटाले का आरोप लगाते हुए कहा कि इसमें गरीबों का धन लूटा गया है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ का बतौर सांसद निवास स्थान नई दिल्ली का एक तुगलक रोड है जबकि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का बतौर सांसद आवास दिल्ली में 12 तुगलक लेन है। इस इलाके में कई नामचीन लोगों के आवास है।

उन्होंने कहा कि हाल ही में आयकर विभाग ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ के करीबी सहयोगियों और अन्य के घरों व कार्यलयों पर चार राज्यों में छापेमारी की थी। इस छापेमारी में करोड़ों रुपए के संदिग्ध राशि की लेनदेन का पता चला है, जिसे तुगलक रोड पर रहने वाले एक महत्वपूर्ण व्यक्ति के घर से दिल्ली में एक प्रमुख राजनीतिक दल के मुख्यालय में कथित तौर पर भेजा जा रहा था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement