Nityanand Rai said on Lalu tweet- Nitish ji has not lost self-respect, you have lost that kept Bihar away from development-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 11:12 pm
Location
Advertisement

लालू के ट्वीट पर नित्यानंद राय बोले- आत्मसम्मान नीतीश जी ने नहीं आपने खोया है जो बिहार को धोखा दिया

khaskhabar.com : मंगलवार, 20 अक्टूबर 2020 12:07 PM (IST)
लालू के ट्वीट पर नित्यानंद राय बोले- आत्मसम्मान नीतीश जी ने नहीं आपने खोया है जो बिहार को धोखा दिया
पटना। केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने लालू प्रसाद यादव पर जमकर हमला बोला है, उन्होंने कहा आत्मसम्मान नीतीश जी ने नहीं खोया, आत्मसम्मान तो लालू जी ने खोया है, जो बिहार को विकास से दूर रखा, बिहार को धोखा दिया। बता दे कि राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद के ट्विटर हैंडल से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार निशाना साधा गया है। नीतीश कुमार को थका हुआ व्यक्ति बताते हुए उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है।


लालू प्रसाद के ट्विटर हैंडल से सोमवार को एक कार्टून शेयर करते हुए नीतीश कुमार के उस बयान पर कटाक्ष किया गया है, जिसमें उन्होंने कहा कि समुद्र तट नहीं होने के कारण बिहार में लोग उद्योग लगाने नहीं पहुंच रहे हैं। कार्टून के साथ लालू के अंदाज में भोजपुरी भाषा में लिखा गया है, बिहार में अब हिंद महासागर भेजल जाओ का? पंद्रह बरस के नाकामी के खाली गाल बजा के छिपाइबा? ए नीतीश! तू थक गईल बाड़ा अब जा आराम करा।


बिहार में अब क्या हिंद महासागर भेजा जाए? 15 साल की नाकामी को छिपाने के लिए बेवजह बात की जा रही है। नीतीश अब आप थक गए हैं, जाइए, आराम कीजिए। उल्लेखनीय है कि लालू प्रसाद इन दिनों चारा घोटाले के मामले में रांची की एक जेल में बंद हैं। फिलहाल स्वास्थ्य कारणों से रांची रिम्स में भर्ती हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement