Nitish Kumar Says No One Has Power To End Reservation-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 3:34 pm
Location
Advertisement

विपक्ष को नीतीश की दो टूक, किसी में आरक्षण खत्म करने की ताकत नहीं

khaskhabar.com : रविवार, 15 अप्रैल 2018 09:46 AM (IST)
विपक्ष को नीतीश की दो टूक, किसी में आरक्षण खत्म करने की ताकत नहीं
पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि किसी में इतनी ताकत नहीं कि आरक्षण खत्म कर दे। डॉ़ भीमराव अंबेडकर की जयंती समारोह में उन्होंने विपक्षियों पर भी अप्रत्यक्ष रूप से निशाना साधते हुए कहा, हम लोग बयानबाजी पर नहीं, काम करने पर विश्वास करते हैं। पटना में जनता दल (युनाइटेड) द्वारा आयोजित समारोह में मुख्यमंत्री ने आरक्षण समाप्त करने को असंभव बताते हुए कहा कि इतनी ताकत किसी में नहीं कि वह आरक्षण समाप्त कर दे।

उन्होंने कहा, मुझे काम के लिए किसी से प्रमाणपत्र लेने की जरूरत नहीं है। मैं किसी से तकरार या बेवजह बयानबाजी से दूर रहता हूं। मुझे काम करने पर विश्वास है।

नीतीश ने पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि सभी लोगों का काम करने का अपना तरीका है। कुछ लोग जोर-जोर से भाषण देते रहेंगे, रोज बयान देते रहेंगे। दिनभर में 10 बयान देंगे। अब तो सोशल मीडिया आ गया है, उस पर दिनभर में 10 ट्वीट करेंगे। इसके बाद यह सब समाचारपत्रों और टीवी चैनलों में चला जाएगा।

उन्होंने इस बात पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि आज की युवा पीढ़ी को अंबेडकर के प्रति आकर्षण पैदा हुआ है। उन्होंने यह बात फिर दोहराई, हम सत्ता की चिंता नहीं करते, लोगों की चिंता करते हैं। सत्ता रहे या जाए, बुनियादी उसूलों से कभी समझौता न किया न ही करूंगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement