Nitin Gadkari said, Who fails three times becomes a minister-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 16, 2024 9:30 pm
Location
Advertisement

नितिन गडकरी बोले, जो तीन बार फेल हो जाता है वह मंत्री बनता हैं

khaskhabar.com : सोमवार, 11 मार्च 2019 12:32 PM (IST)
नितिन गडकरी बोले, जो तीन बार फेल हो जाता है वह मंत्री बनता हैं

नागपुर। केंद्रीय सडक़ परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि जो मेरिट में आता है, वह आईएएस और आईपीएस बनता है। जो सेकेंड क्लास पास होता है, वह चीफ इंजीनियर बनता है। लेकिन जो तीन बार फेल हो जाता है, वह मिनिस्टर बनता है। राजनीति में आने के लिए कोई क् वालिटी की आवश्यकता नहीं है। यह बात केन्द्रीय मंत्री गडक़री ने नागपुर में एक कार्यक्रम में सम्बोधित करते हुए कही।


गडक़री ने कहा कि मुझे झूठ बोलना नहीं आता है, जो कहना है, वो मुंह पर कहता हूं। इससे कई बार मुझसे लोग नाराज भी हो जाते हैं। उन्होंने बताया कि कुछ लोग झूठा रोते हैं और झूठा हंसते हैं। उनके मन में जिसके लिए प्यार नहीं होता है, उसके लिए अच्छा-अच्छा बोलते हैं, लेकिन मैं कभी झूठ नहीं बोलता हूं। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि चतुर और चतरा इन दो शब्दों मे बहुत अंतर है। मैं आप लोगों से कभी झूठ नहीं बोल सकता हूं।

प्रधानमंत्री बनाने की बात पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनने की मेरी न तो कोई महत्वाकांक्षा है और न ही आरएसएस की मुझे उम्मीदवार के रूप में पेश करने की कोई मंशा है। हमारे लिए देश सर्वोपरि है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement