New luxury car looted by showing pistols in Faridkot-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 10, 2021 4:03 am
Location
Advertisement

फ़रीदकोट में पिस्तौल दिखाकर 10 लाख की नई लग्जरी कार लूटी

khaskhabar.com : मंगलवार, 16 मई 2017 8:42 PM (IST)
फ़रीदकोट में पिस्तौल दिखाकर 10 लाख की नई लग्जरी कार लूटी
फरीदकोट। शहर में इन दिनों बदमाशो के हौसले बुलंद हो चुके है। लूटपाट और छीना झपटी की वारदातें आम होने लगी है। इसी के चलते कल रात एक परिवार से जो कि एक रेस्टोरेंट में खाना खाने आया था उससे पिस्तौल दिखा कर नई लग्जरी कार छीन ली।इस परिवार ने कुछ घंटे पहले ही यह कार खरीदी थी और इसकी खुशी मनाने के लिए वह रात को खाना खाने रेस्टोरेंट में आए थे । लुटेरे पिस्तौल की नोक पर कार छीनकर फरार हो गए पुलिस इस मामले की कार्यवाही में जुटी है।

कार के मालिक राजेश कुमार ने बताया कि उन्होंने कल शाम मारुति कंपनी की ब्रेजा कार खरीदी थी और जिसकी खुशी में वह रात को खाना खाने के लिए अपने परिवार के साथ हवेली रेस्टोरेंट जोकि कोटकपूरा रोड पर है पहुंचे और जब वह खाना खाकर बाहर निकले तो उन्होंने कार को बैक किया। वह कार बैक करके रुके वहीं से दो लड़के जिनके हाथों में पिस्टल थे उनके पास आ गए और उनको धमकी दी कि वह कार की चाबी दे दें जब वह उनसे बात करने की कोशिश की तो उन्होंने पिस्टल निकाल कर उसके सर पर लगा दी और कार की चाबी लेकर कार स्टार्ट कर कोटकपूरा की तरफ निकल गए। उन्होंने बताया के मात्र 4 घंटे पहले ही उन्होंने यह गाड़ी खरीदी थी फिलहाल इस मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई है।
जब इस मामले में थाना प्रभारी राजेश कुमार से बात की तो उन्होंने कहा हमें सूचना मिली थी कल रात हवेली रेस्टोरेंट के बाहर से गाड़ी छीन ली गई है तो हमने तुरंत जाकर वहां रेस्टोरेंट की सीसीटीवी फुटेज ली और और भी जानकारी इकट्ठी कर रहे हैं ताकि हम लुटेरों को जल्दी पकड़ सके।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement