New government of Tamil Nadu will be inclusive and public: Stalin-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 15, 2021 6:19 am
Location
Advertisement

तमिलनाडु की नई सरकार समावेशी और जनता की होगी : स्टालिन

khaskhabar.com : रविवार, 09 मई 2021 5:08 PM (IST)
तमिलनाडु की नई सरकार समावेशी और जनता की होगी : स्टालिन
चेन्नई। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम. के. स्टालिन ने कहा है कि उनकी सरकार एक समावेशी और आम लोगों की सरकार होगी। पार्टी कैडरों को लिखे पत्र में उन्होंने राज्य के कुल विकास के लिए अन्य राजनीतिक दलों के कैडरों के साथ काम करने का आह्वान किया है।

उन्होंने पार्टी के कार्यकतार्ओं से कड़वे चुनाव प्रचार को भूलने का आह्वान किया और लोगों के कल्याण के लिए उन्हें अन्य दलों के कार्यकतार्ओं के साथ एकजुट होने को कहा है।

स्टालिन ने अपने पत्र में कहा, यह सरकार उन लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए सभी मोचरें पर तमिलनाडु राज्य के विकास पर ध्यान केंद्रित करेगी, जिन्होंने पिछले दस वर्षों में कमी महसूस की थी। अंधेरे को कोसने के बजाय यह बेहतर होगा कि एक दीपक जलाएं और गर्मियों के बारे में शिकायत करने के बजाय हम वसंत का स्वागत करने के लिए तैयार करें। ''

स्टालिन का बयान विपक्षी अन्नाद्रमुक और भाजपा सहित अन्य राजनीतिक दलों के नेताओं के लिए भी एक संदेश प्रतीत होता है और वह राज्य के विकास के लिए अन्य दलों तक पहुंचते दिख रहे हैं।

स्टालिन ने अपने पत्र में कैडरों का भी उल्लेख किया है कि उन्होंने एक पद के बजाय मुख्यमंत्री के पद को एक जिम्मेदारी के रूप में पाया और कहा कि वह लोगों के जनादेश के आधार पर उनके लिए सर्वश्रेष्ठ सिंहासन की कुर्सी पर बैठेंगे।

पत्र में मुख्यमंत्री ने कहा, तमिलनाडु के बागडोर संभालने वाले परीक्षण समय के तहत तमिलनाडु की बागडोर एक चुनौती है और हमें उस चुनौती को पार करना होगा और राज्य के लिए विकास के चरण को आगे बढ़ाना होगा।

उन्होंने तमिलनाडु के लोगों से कोविड के खिलाफ लड़ाई में पूर्ण समर्थन देने का भी आह्वान किया।

सेंटर फॉर पॉलिसी एंड डेवलपमेंट स्टडीज से जुड़े राजनीतिक विश्लेषक और निदेशक, सी. राजीव ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, स्टालिन अन्य राजनीतिक दलों तक पहुंच बना रहे हैं और यह वास्तव में एक स्वागत योग्य संकेत है। मुख्यमंत्री के पास काम करने के लिए बहुत कुछ है और तमिलनाडु जैसे देश के बाकी हिस्से कोविड महामारी का सामना कर रहे हैं। आशा है कि वह तमिलनाडु के कुल और संपूर्ण विकास के लिए आने वाले दिनों में इसे आगे ले जाएंगे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement