negligence in the death of the patient, Sadiq Road Faridkot jam-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 17, 2022 10:03 am
Location
Advertisement

लापरवाही से मरीज की मौत का आऱोप, फरीदकोट सादिक रोड़ जाम

khaskhabar.com : मंगलवार, 01 नवम्बर 2016 10:54 PM (IST)
लापरवाही से मरीज की मौत का आऱोप, फरीदकोट सादिक रोड़ जाम

फरीदकोट। खेत में भूसे को लगाई आग के धुएं से हुए एक्सीडेंट में गंभीर हालत में मोगा से फरीदकोट अस्पताल में रैफर होकर आए एक नौजवान अर्जुन सिंह की कथित तौर पर डाक्टर की लापरवाही के साथ हुई मौत के बाद गुस्से में आए मृतक के पारिवारिक सदस्यों की तरफ से फरीदकोट सादिक रोड जाम कर दिया गया। इससे सड़क पर लम्बी लम्बी वाहनों की कतारें लग गई।

इस दौरान मृतक के पारिवारिक सदस्यों ने डाक्टर अश्वनी कुमार को बर्खास्त किये जाने की माँग की। इस बारे जब आरोपी बताए जा रहे डाक्टर अशवनी कुमार के साथ फ़ोन पर संपर्क किया गया तो उन्होंने अपना फ़ोन तक रिसीव करना ज़रूरी नहीं समझा। इस मामले बारे मृतक के भाई गुरप्रीत सिंह ने बताया कि कुछ दिन पहले उसके भाई का किसी द्वारा खेत में भूसे को लगाई आग के धुए कारण एक्सीडेंट हुआ था जिस को मोगा से फरीदकोट के लिए रैफर किया गया था परन्तु किसी भी डाक्टर ने उसका सही ढंग के साथ कोई इलाज नहीं किया। मृतक के सिर्फ़ पैर पर ही चोट लगी थी और डाक्टर अश्वनी कुमार द्वारा इसका इलाज किया जा रहा था। डाक्टर की लापरवाही के कारण युवक की मौत हुई है। डाक्टर को सस्पैंड किया जाये।

फरीदकोट के डीएसपी अजयराज सिंह ने लोगों को समझा बुझा कर शांत किया। उनका मांग पत्र ले कर लोगों का धरना समाप्त करवाया। साथ ही कार्रवाई का आश्वासन दिया।



यह भी पढ़े :सबसे गहरा बोरिंग करने वाली मशीन पंजाब में लाॅन्च

यह भी पढ़े :इलाहाबाद में हो आना तो इस प्रतिबंध पर ध्यान दें.......!

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement