Nawazuddin wife recorded statement made in police-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 3, 2020 4:58 pm
Location
Advertisement

नवाजुद्दीन की पत्नी ने पुलिस में कराए बयान दर्ज, दोहराए आरोप

khaskhabar.com : मंगलवार, 15 सितम्बर 2020 11:50 AM (IST)
नवाजुद्दीन की पत्नी ने पुलिस में कराए बयान दर्ज, दोहराए आरोप
मुजफ्फरनगर । अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने मुजफ्फरनगर के एक पुलिस स्टेशन में अपना बयान दर्ज कराया है। उन्होंने आरोपों को दोहराते हुए उस घटना का जिक्र किया है जिसमें उनके परिवार की एक सदस्य के साथ अभिनेता के भाई ने 'छेड़छाड़' की थी। आलिया ने इस मामले में मुंबई में शिकयत दर्ज कराई थी। बाद में उसे मुजफ्फरनगर के बुधाना इलाके में स्थानांतरित कर दिया गया, जहां कथित तौर पर यह घटना हुई थी।

आलिया द्वारा 27 जुलाई को मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत करने के बाद अभिनेता नवाजुद्दीन, उनकी मां और भाइयों समेत परिवार के चार सदस्यों पर मामला दर्ज किया गया था।

बुधाना पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर के.पी. सिंह ने कहा, "सीआरपीसी की धारा 161 के तहत सोमवार को बयान दर्ज किए गए। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई ने 2012 में उनके परिवार की एक नाबालिग सदस्य से छेड़छाड़ की थी। मामले में आगे की जांच जारी है।"

शिकायतकर्ता ने यह भी आरोप लगाया है कि जब उसने अपने ससुराल वालों को छेड़छाड़ की इस घटना से अवगत कराया तो उन्होंने उसे चुप रहने के लिए कहा।

वहीं इस मामले में प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेता के भाई फैजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी पूर्व भाभी पर 'ब्लैकमेलिंग' का आरोप लगाया है। साथ ही मुजफ्फरनगर पुलिस से निष्पक्ष जांच करने की मांग की है।

नवाजुद्दीन वर्तमान में अपने परिवार के साथ मुजफ्फरनगर के बुधाना कस्बे में अपने पैतृक निवास में रह रहे हैं।

--आईएएनएस


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement