Navjot Sidhu mocks PM Modi on his home turf citing notes ban, jan dhan-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:15 pm
Location
Advertisement

सिद्धू ने PM मोदी पर साधा निशाना, कहा- पेट खाली और योगा कराया जा रहा है

khaskhabar.com : बुधवार, 17 अप्रैल 2019 6:48 PM (IST)
सिद्धू ने PM मोदी पर साधा निशाना, कहा- पेट खाली और योगा कराया जा रहा है
अमृतसर। पंजाब सरकार में मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। बुधवार को गुजरात के अहमदाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी ये राष्ट्र भक्ति है तुम्हारी कि पेट खाली है और योग कराया जा रहा है, बाबा रामदेव ही बना दो सबको।

उन्होंने कहा कि पेट खाली है योग कराया जा रहा है और जेब खाली है खाता खुलवाया जा रहा है। उधर, नवजोत सिंह सिद्धू के एक चुनावी सभा को संबोधित करने के दौरान विवादित भाषण देकर चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करने पर उनके खिलाफ कटिहार के बारसोई थाना में मंगलवार को प्राथमिकी दर्ज की गई। अपर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी संजय कुमार सिंह ने बताया कि उक्त मामले में फ्लाइंग स्क्वाड टीम द्वारा बारसोई थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

उन्होंने बताया कि इस मामले में आवश्यक कार्रवाई के लिए निर्वाचन आयोग को रिपोर्ट भेज दिया गया है। विपक्षी महागठबंधन में शामिल कांग्रेस प्रत्याशी तारिक अनवर के पक्ष में मुस्लिम बहुल कटिहार में आयोजित एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सिद्धू ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए मुसलमानों से कहा ‘ये बांट रहे हैं आपको।’ कटिहार के पड़ोसी किशनगंज लोकसभा सीट जहां से असदुद्दीन ओबैसी की पार्टी एआईएमआईएम ने अपना उम्मीदवार उतरा है की ओर इशारा करते हुए सिद्धू ने कहा ‘मुस्लिम भाईयों ये यहां पर ओबैसी साहेब जैसे लोगों को लाकर आप लोगों के वोट बांटकर ये जीतना चाहते हैं।’

सिद्धू ने मुसलमानों से कहा ‘यहां माइनॉरटी मजॉरटी में है। अगर तुम लोग एकजुट होकर वोट डाला तो सब पलट जाएगा। मोदी सलट जाएगा। छक्का लग जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement