Navalakishor and his companions as killer Rkbr, charged families-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 4:12 pm
Location
Advertisement

नवलकिशोर और उसके साथी ही है रकबर के हत्यारे, परिजनों का आरोप

khaskhabar.com : मंगलवार, 24 जुलाई 2018 3:16 PM (IST)
नवलकिशोर और उसके साथी ही है रकबर के हत्यारे, परिजनों का आरोप
मेवात। अलवर में कथित गौ तस्कर की हत्या के मामले में नित नए खुलासे हो रहे हैं। रकबर के परिजनों और बच कर निकले साथी ने अब चश्मदीद गवाह नवल किशोर पर ही हत्या का आरोप लगाया है। परिजनों ने बिना किसी लागलपेट साफ-साफ कहा कि नवल किशोर शर्मा और उसके साथी ही रकबर के हत्यारे हैं।

चश्मदीद घायल असलम के मुताबिक नवल किशोर शर्मा और उसके साथियों ने न केवल उन पर बल्कि मृतक रकबर के शरीर के हर जोड़ पर हमला कर उसे तोड़ दिया। इंसान तो क्या जानवरों को भी ऐसा करते रहम आ जाये, लेकिन हत्यारों को चीख पुकार और गिड़गिड़ाने पर भी कोई फर्क नहीं पड़ रहा था।

खुद पर हुए हमले की वजह से तथा साथी रकबर की जिस तरह दरिंदों ने जान ली, उससे उसकी हालत पागलों सी हो गई है। उसकी आंखों से अभी खौफ नहीं गया है। ग्रामीणों-परिजनों ने कहा कि राजस्थान पुलिस की लापरवाही तो हो सकती है, लेकिन कातिलों ने उसे वहीं पर मार दिया था। चश्मदीद असलम ने कातिलों की संख्या पांच बताई है जिनमें से तीन गिरफ्तार हैं। अभी भी दो खुली हवा में सांस ले रहे हैं। अगर जल्द दो आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो गुरुग्राम-अलवर मार्ग का चक्का जाम करने से लेकर दिल्ली तक कूच करने से भीड़ नहीं रुकेगी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement