National Para Athletic Championships A Big Scam: Yogeshwar Sharma-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 8:04 pm
Location
Advertisement

नेशनल पैरा एथलेटिक चैंपियनशिप एक बहुत बड़ा घोटाला : योगेश्वर शर्मा

khaskhabar.com : मंगलवार, 27 मार्च 2018 9:41 PM (IST)
नेशनल पैरा एथलेटिक चैंपियनशिप एक बहुत बड़ा घोटाला : योगेश्वर शर्मा
पंचकूला। आम आदमी पार्टी का कहना है कि पंचकूला में हो रही 18वीं नेशनल पैरा एथलेटिक चैंपियनशिप एक बहुत बड़ा घोटाला है। इसकी उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए। यहां बाहर दूर दराज से आए खिलाडिय़ों को सुविधाओं के नाम पर खाली भरोसा ही दिया गया। एतराज करने वाले खिलाडिय़ों को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

पार्टी का कहना है कि हरियाणा ने इस प्रतियोगिता के आयोजन का जिम्मा तो ले लिया मगर उसे पूरा करने के लिए मन से काम नहीं किया तथा आयोजक इसमें दिव्यांग खिलाडिय़ों के नाम पर भी गोलमाल कर गये। पार्टी ने पैरा ओलंपिक कमेटी ऑफ इंडिया व पैरा स्पोर्टस एसोएिशन ऑफ हरियाणा के प्रधान राव इंद्रजीत की भी आलोचना की है जिन्होंने कहा कि शिकायत मिलने पर समाधान किया जाएगा।

पार्टी का कहना है कि एक प्रधान शिकायत मिलने का इंतजार क्यों कर रहे हैं? क्या यह उनका दायित्व नहीं बनता कि वे यह देखें कि क्या व्यवस्था ठीक है अथवा नहीं?

आज यहां जारी एक बयान में आप के जिला प्रधान योगेश्वर शर्मा ने कहा है कि 18वीं नेशनल पैरा एथलेटिक चैंपियनशिप दिव्यांगों के साथ धोखा है। खिलाडिय़ों को यहां कोई सुविधांए नहीं दी गईं। जिसका खुलासा खुद अंतरराष्ट्रकीय खिलाड़ी सुर्वाणा राज ने किया है। योगेश्वर शर्मा ने कहा कि इस महिला खिलाड़ी को स्थानीय प्रशासन या राज्य सरकार पर भरोसा नहीं था इसी लिए उसने प्रधानमंत्री को सीधे टवीट किया और यहां पेश आ रही दिक्कतों के बारे में उजागर किया। इतने बड़े खेल आयेाजन में खिलाडिय़ों के न तो रहने की उचित व्यवस्था की गई और न ही उनके लिए उचित शौचालय का प्रबंध किया गया। जिस कारण उन्हें व अन्य खिलाडिय़ों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा है। आप नेता योगेश्वर शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री को टवीट करने का खमियाजा इस महिला खिलाड़ी को भुगतना पड़ा। उसे खेल से ही बाहर कर दिया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement