Narendra Modi to address rally in maghar offer chadar at of kabirs mazaar-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 10, 2019 12:56 am
Location
Advertisement

पीएम मोदी आज संत कबीर की नगरी मगहर में, जनसभा को करेंगे संबोधित

khaskhabar.com : गुरुवार, 28 जून 2018 09:15 AM (IST)
पीएम मोदी आज संत कबीर की नगरी मगहर में, जनसभा को करेंगे संबोधित
संत कबीर नगर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को संत कबीर की नगरी मगहर का दौरा कर रहे है। पीएम मोदी लखनऊ रास्ते संत कबीर नगर पहुंचेंगे जहां से वो सीधे उनकी जन्मस्थली मगहर जाएंगे। प्रधानमंत्री मगहर में महान संत और कवि कबीरदास की 500वीं पुण्यतिथि के मौके पर उनकी समाधि पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे। वे संत कबीर के मजार पर चादर भी चढ़ाएंगे। वह संतकबीर गुफा का भी दौरा करेगे। वे कबीर अकादमी की आधारशिला के मौके पर पट्टिका का अनावरण भी करेंगे। पीएम के साथ उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे।

नरेंद्र मोदी वहां एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार की देर शाम को जाकर हेलिकॉप्टर से मगहर पहुंच कर कार्यक्रम की तैयारियों और पीएम की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। पीएम मोदी की यात्रा को देखते हुए पूरे मगहर को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है और पूरे जिले में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर यूपी सरकार के अधिकारी और बीजेपी कार्यकर्ता कई दिनों से कार्यक्रम की तैयारी में जुटे हुए थे।

समाज सुधार की अलख जगाने वाले कबीर ने लिखा था जस काशी तस मगहर ऊसर। हालांकि, मोदी के लिए 2014 में काशी सियासी तौर पर काफी उपजाऊ साबित हुई थी। अब मोदी और बीजेपी कुछ ऐसी ही उम्मीद मगहर के मंच से भी तलाश रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement