Narendra Modi Rally In Barmer-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 21, 2019 12:42 am
Location
Advertisement

PM मोदी की पाक को चेतावनी, हमने दिवाली के लिए नहीं रखा है परमाणु बम

khaskhabar.com : सोमवार, 22 अप्रैल 2019 10:26 AM (IST)
PM मोदी की पाक को चेतावनी, हमने दिवाली के लिए नहीं रखा है परमाणु बम
बाडमेर। राजस्थान में लोकसभा चुनाव के प्रचार अभियान के तहत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बाडमेर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान पर जमकर निशाना साधा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले की तरह भारत अब पाकिस्तान की न्यूक्लिअर की धमकी से नहीं डरता है। राजस्थान के बाड़मेर में को चेतावनी देते हुए कहा कि हमने परमाणु बम को दिवाली के लिए नहीं रखा हुआ है।

प्रधानमंत्री ने बाड़मेर में पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा, 'भारत ने पाकिस्तान की धमकी से डरने की नीति को छोड़ दिया। वरना आए दिन पाकिस्तान परमाणु बम की धमकी देता था। वे कहते थे कि हमारे पास न्यूक्लिअर बटन है। तो भारत के पास क्या है भाई? ये परमाणु बम हमने दिवाली के लिए रखा हुआ है क्या?' उन्होंने कहा कि हमने घर में घुसकर आतंकवादियों को मारा। चोट वहां लगी और दर्द यहां हुआ।

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि देश में 55 सालों से एक ही परिवार ने राज किया। कांग्रेस ने कभी किसी का भला नहीं किया।

पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि ‘देश को विश्वास है कि मोदी खुद पर वार झेल सकता है, अपने राजनीतिक भविष्य को दांव पर लगा सकता है लेकिन देश को कभी झुकने नहीं दे सकता।’ रैली में उमड़ी भारी भीड़ से उत्साहित दिख रहे मोदी ने कहा, ‘पूरे देश में जो लहर चल रही है वह राजस्थान में भी दिख रही है।

आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में उनके हाथ मजबूत करने के लिए यहां की जनता से भाजपा को वोट देने की अपील की और उपस्थित जन समूह से नया नारा लगवाया, 'भ्रष्टाचारी होशियार, घर घर में है चौकीदार।'

मोदी ने कहा, राजस्थान का एक-एक साथी इस चौकीदार के साथ चट्टान की तरह खड़ा रहा है।’ मोदी ने कहा कि यह चुनाव किसी पार्टी या उम्मीदवार विशेष का चुनाव नहीं है बल्कि देश का हर नागरिक इसे अपनी जिम्मेदारी मानकर चल रहा है।

बतादें, राजस्थान में दो चरणों में लोकसभा के चुनाव होंगे, पहला 29 अप्रैल को और दूसरा 6 मई को है। इसमें 29 अप्रैल को जोधपुर, टोंक-सवाईमाधोपुर, पाली, बाड़मेर, जालौर, उदयपुर, बांसवाड़ा, चित्तौड़गढ़, राजसमंद, भीलवाड़ा, कोटा, झालावाड़-बारां, अजमेर।
6 मई: दौसा, नागौर, गंगानगर, बीकानेर, चुरू, झुंझुनू, सीकर, जयपुर ग्रामीण, जयपुर, अलवर, भरतपुर, करौली धौलपुर में मतदान होना है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement