Narendra Modi in Rajasthan updates: Time to test if Pakistan PM keeps his word, says PM Modi in Tonk-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 27, 2021 5:22 am
Location
Advertisement

PM मोदी ने PAK पर बोला हमला, कहा-ये नया हिन्दुस्तान, हिसाब पूरा होगा

khaskhabar.com : शनिवार, 23 फ़रवरी 2019 5:10 PM (IST)
PM मोदी ने PAK पर बोला हमला, कहा-ये नया हिन्दुस्तान, हिसाब पूरा होगा
टोंक। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को राजस्थान के दौरे पर पहुंचे थे। उन्होंने यहां टोंक में एक रैली को संबोधित किया। उन्होंने यहां उन्होंने पुलवामा हमले पर पाकिस्तान पर सख्ती की बात दोहराई। साथ ही उन्होंने देश भर में कश्मीरी छात्रों से ज्यादती की खबरों पर बात की।

पुलवामा हमले पर पीएम मोदी ने पाकिस्तान पर हमला बोलते हुए कहा कि ये बदला हुआ हिंदुस्तान है। इस बार सबका हिसाब पूरा होगा। प्रधानमंत्री ने राजस्थान के टोंक में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि ये बदला हुआ हिंदुस्तान है, ये दर्द सरकार चुपचाप नहीं सहेगी, ये दर्द सहकर हम चुपचाप नहीं बैठेंगे, हम आतंक को कुचलना भी जानते हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि ‘हम कश्मीर के लिए लड़ रहे हैं, कश्मीरियों के खिलाफ नहीं।’ उन्होंने कहा, ‘घाटी में पिछले दो साल में एक भी स्कूल को आग के हवाले नहीं किया गया, कश्मीरी लोग भी आतंकवाद को खत्म करना चाहते हैं। पिछले साल अमरनाथ यात्रा में घायल हुए लोगों को रक्त देने के लिए कश्मीरी लोग लाइन बनाकर खड़े थे। हमारी लड़ाई आतंकवाद और उन लोगों के खिलाफ है जो मानवतावाद के खिलाफ हैं।’

मोदी ने कहा कि आज प्रत्येक हिंदुस्तानी देश की सेना के साथ है, देश की भावनाओं के साथ है। लेकिन मुझे मुट्ठी भर उन लोगों पर अफसोस होता है, जो भारत में रहते हुए पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं। ऐसे लोग न देश के जवान के हैं और न ही देश के किसान के। प्रधानमंत्री ने कहा कि ये वही लोग हैं जो पाकिस्तान जाकर कहते हैं, कुछ भी करो लेकिन मोदी को हटाओ, ये वही लोग हैं जो मुंबई हमले के बाद आतंक के सपरस्तों को जवाब देने की हिम्मत नहीं दिखा पाए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/3
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement